Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सदानंद गौड़ा ने फर्जी अश्लील वीडियो को लेकर पुलिस में दर्ज करायी शिकायत

बेंगलुरु, 19 सितंबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता डीवी सदानंद गौड़ा ने सोशल मीडिया पर वायरल अपने एक मॉर्फ्ड (फर्जी) अश्लील वीडियो के संबंध में साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है और अदालत से निषेधाज्ञा हासिल की है जिसके तहत इस वीडियो को फॉरवर्ड या अपलोड करने पर रोक लगा दी गयी है।
श्री गौड़ा ने ट्वीट कर कहा कि उनके विरोधियों ने निहित स्वार्थ के तहत उनकी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए एक मॉर्फ्ड वीडियो बनाया है। उन्होंने कहा, “प्रिय शुभचिंतकों, मेरा एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं, यह मेरे विरोधियों ने निहित स्वार्थ के तहत मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए बनाया है।”
उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अपने पक्ष में अदालत से निषेधाज्ञा आदेश मिला है, जो लोगों को दुर्भावनापूर्ण सामग्री को फॉरवर्ड करने और अपलोड करने से रोकता है। इसके बावजूद यदि किसी ने ऐसा किया तो उसके खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जायेगी।
श्री गौड़ा ने यह भी कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है और उन्हें विश्वास है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image