Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
राज्य


सपाक्स का आंदोलन भाजपा प्रायोजित - दिग्विजय

बैतूल, 24 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सवर्ण, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक अधिकारी कर्मचारी संस्था (सपाक्स) के आंदोलन को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रायोजित बताया है।
कांग्रेस की एकता यात्रा में बैतूल पहुंचे श्री सिंह ने आज पत्रकार वार्ता में दावा किया कि सपाक्स के संयोजक हीरालाल त्रिवेदी जल्द ही विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार आने के बाद अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम पर वैसा फैसला लिया जाएगा, जैसा जनमत आदेश करेगा।
श्री सिंह ने प्रदेश में अवैध रेत खनन और व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के शामिल होने का आरोप दोहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ऐसे आरोपियों को बचा रहा है। उसने उच्चतम न्यायालय में झूठा शपथ पत्र पेश किया, इसलिए अदालत में याचिका लगाना पड़ी।
पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बैतूल जिले में स्थित सारनी पावर प्लांट को वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड से 22 से 23 सौ रुपए टन में कोयला मिलता था। उसे न लेकर सरकार कमीशन के लिए विदेशी कोयला आयात करवा रही है।
सं सुधीर प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में सात सीटों के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरु

मध्यप्रदेश में सात सीटों के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरु

28 Mar 2024 | 4:08 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए आज अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन जमा करने की प्रक्रिया शुरु हो गई।

see more..
मध्यप्रदेश : सात सीटों के लिए आज अधिसूचना होगी जारी

मध्यप्रदेश : सात सीटों के लिए आज अधिसूचना होगी जारी

28 Mar 2024 | 4:04 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए आज अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन जमा करने की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी।

see more..
वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

28 Mar 2024 | 3:48 PM

मुजफ्फरनगर 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

see more..
image