Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा सात दिसम्बर को निकालेगी किसान यात्रा

सपा सात दिसम्बर को निकालेगी किसान यात्रा

लखनऊ 03 दिसम्बर (वार्ता) केंद्र सरकार की कृषि नीतियों के विरोध और किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी सात दिसम्बर को हर जिले में किसान यात्रा निकालेगी ।

सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आव्हान पर निकाली जाने वाली यात्रा में ‘किसानों की आय बढ़ाओं और खेती किसानी बचाओं‘ की मांग को लेकर किसान यात्राओं में पार्टी कार्यकर्ता कार्यकर्ता, पदाधिकारी सुविधानुसार अपने साधनों-पैदल, साइकिल, मोटरसाइकिल आदि वाहनों से शामिल होंगे। इन यात्राओं के दौरान किसानों के मुद्दों पर जनता को जागरूक किया जाएगा।

श्री यादव ने कहा है कि किसानों की हर तकलीफ पर उल्टे उन्हें ही कोसने वाली भाजपा सरकार में किसान चौतरफा मार से बेहाल है। किसान को न तो गेहूं न धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य मिला है। नहीं उसकी आय दुगनी हुई है। सरकारी क्रय केन्द्र भाजपा की बदनीयति के शिकार हो गए है। किसानों पर अपनी आवाज उठाने पर भाजपा उन पर लाठी, गोली, आंसू गैस और पानी की बौछार कर दमनचक्र चलाती है।

श्री यादव ने अपील की है कि वे अन्नदाता के संघर्ष में उनका साथ दें और हर सम्भव मदद करें। किसान भाइयों के लिए आटा, दाल, चावल और दूध की कमी न होने पायें।

विनोद

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image