Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सभी दलों के नेताओं ने बालासाहेब को दी श्रद्धांजलि

सभी दलों के नेताओं ने बालासाहेब को दी श्रद्धांजलि

मुंबई, 17 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र की सभी प्रमुख पार्टियों के नेताओं ने रविवार को शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर याद किया।

शिवसेना, कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने ‘शिवतीर्थ’ जाकर स्वर्गीय श्री ठाकरे को श्रद्धांजलि दी। आज सुबह समूचे राज्य से आए हजारों शिवसैनिकों ने अपने प्रिय दिवगंत नेता को श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल और जितेंद्र अवहाद ने भी शिवाजी पार्क जाकर बालासाहेब को याद किया। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बालासाहेब को मराठा गौरव को और अधिक ऊंचा उठाने वाला बताया और कहा कि उन्होंने समाज और राजनीति को एक नयी राह दिखायी।

इस बीच शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ने अन्य परिजनों और पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बालासाहेब को श्रद्धांजलि दी। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस, राज्य के पूर्व मंत्री विनोद तावड़े और पंकजा मुंडे ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा और शिवसेना का गठबंधन टूट गया था जिसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस और राकांपा से नजदीकियां बढ़ा लीं और तीन दलों के बीच साथ मिलकर सरकार गठन की भी कोशिशें जारी हैं।

शोभित, रवि

वार्ता

image