Friday, Mar 29 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सराड़ा में इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए और निलंबित

उदयपुर 03 जून (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर के संभागीय आयुक्त विकास सीतारामजी भाले के आदेशानुसार जिले के सराड़ा उपखण्ड क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था के मद्देनजर पूर्व में मंगलवार को निलंबित की गई इंटरनेट सेवा को जिला मजिस्ट्रेट(कलक्टर) की सिफारिश पर आज अगले 24 घंटे तक और निलंबित किया गया है। इस आदेश के तहत लीज लाइन को मुक्त रखा गया है।
संभागीय आयुक्त ने बताया कि सराड़ा उपखण्ड के केजड़ गांव में एक जून को रात्रि 11.30 बजे मछली का जाल बिछाने को लेकर दो समुदाय के लोगों के मध्य झगड़ा होने के बाद असामाजिक तत्वों द्वारा कानून व्यवस्था बिगाड़ने की स्थिति उत्पन्न हुई है, जिसमें इंटरनेट के प्रयोग से लोकशांति भंग होने और कानून व्यवस्था व सामाजिक सद्भाव प्रतिकूल रूप से बाधित होने की आशंका उत्पन्न होने की संभावना और जिला मजिस्ट्रेट की सिफारिश को देखते हुए यह इंटरनेट सेवा (लीज लाईन को छोड़कर) अब बुधवार सुबह 10 बजे से आगामी 24 घंटे के तक निलंबित रहेगी।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image