Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सरकारी कार्य में लापरवाही बरतने पर छह कर्मचारी निलंबित

विदिशा, 25 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा में सरकारी कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला कलेक्टर ने छह कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी उमाशंकर भार्गव ने निर्वाचन कार्यो के दायित्व निर्वहन में लापरवाही बरतने पर छह कर्मचारियों को निलंबित करने के साथ एक कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही और एक कर्मचारी को कारण बताओं नोटिस जारी किया है।
एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा ने बताया कि तहसीलदार एवं रिटर्निंग आफीसर पंचायत खण्ड विदिशा के पालन प्रतिवेदन पर जिन कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई है, उनमें कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा सिरोंज के उपयंत्री नीतेश ठाकुर, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय त्योंदा के सहायक शिक्षक शांति कुमार साहू, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मसूदपुर के सहायक शिक्षक संतोष मिश्रा, प्राथमिक शाला हिरनोदा के सहायक शिक्षक कमल सिंह पंथी, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजेन्द्रनगर बासौदा के सहायक शिक्षक हरि सिंह रघुवंशी, माध्यमिक शाला नरखेडा जागीर के प्राथमिक शिक्षक फारूख खॉन शामिल हैं।
इसीतरह बासौदा के कम्प्यूटर आपरेटर संजीव कुशवाह को कारण बताओ पत्र जारी किया गया है, जबकि एकीकृत बाल विकास परियोजना बासौदा दो (त्योंदा) के परियोजना अधिकारी परितोष सोनकर गढावा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही का प्रस्ताव भोपाल संभागायुक्त को प्रेषित किया गया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image