Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
राज्य


सहायक प्राध्यापकों की भर्ती में फर्जीवाड़े का आरोप, सीबीआई जांच की मांग

भोपाल, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से उच्च शिक्षा विभाग में सहायक प्राध्यापकों की भर्ती में व्यापक फर्जीवाड़ा होने का आरोप लगाते हुए इसकी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग आज की।
श्री गुप्ता ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि आयोग ने लगभग साढ़े तीन हजार सहायक प्राध्यापकों की भर्तियां ताबड़तोड़ ढंग से की हैं। इनमें से नब्बे प्रतिशत उम्मीदवार राज्य के बाहर के हैं। राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण राज्य के लोगों को रोजगार के अवसर से वंचित होना पड़ा है। इन नियुक्तियां में नियमों को दरकिनार रखकर व्यापक फर्जीवाड़ा किया गया है। इसलिए इसकी सीबीआई जांच करायी जाए।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image