Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सहारण हत्याकांड के चश्मदीद गवाह के घर पर फायरिंग

श्रीगंगानगर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में बहुचर्चित हरवीर सहारण हत्याकांड के मुख्य चश्मदीद गवाह के घर पर कुछ अज्ञात लोगों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात लगभग सवा ग्यारह बजे जिले के रावतसर में वार्ड संख्या चौदह में राजू सैनी के घर पर अज्ञात लोगो ने फायरिंग एवं पथराव कर फरार हो गए। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात की सूचना मिलते ही इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की, बदमाशों को कोई सुराग नहीं लगा।
घटना के समय राजू सैनी अपने घर पर ही था। किसी ने उसे घर के बाहर आने के लिए आवाज लगाई। राजू सैनी ने दरवाजा खोलने से पहले खिड़की से पर्दा हटाकर बाहर देखना चाहा कि बदमाशों ने गोली चला दी। सैनी भाग कर पत्नी और बच्चों को लेकर ऊपर वाले कमरे में चला गया। इस दौरान चार गोलिया चलाई गई दरवाजे और खिड़कियों पर पत्थर फैंके गये, शीशे टूट गए। सैनी ने फोन कर पुलिस तथा अपने परिचितों को घर पर हमला होने की सूचना दी। थाना प्रभारी मोहम्मद अनवर दलबल सहित मौके पर पहुंचे।
उल्लेखनीय है कि लगभग गत 24 सितंबर को रावतसर में उपखंड अधिकारी के कार्यालय में छह-सात व्यक्तियों ने दिन दहाड़े गोलियां चलाकर नगर पालिका की अध्यक्ष नीलम सहारण के पति हरवीर सहारण की हत्या कर दी थी। गोलियां लगने से गंभीर रुप से घायल हरवीर सहारण को घटनास्थल पर मौजूद राजू सैनी ही अपनी गाड़ी में डालकर हनुमानगढ़ टाउन सिविल अस्पताल ले गया था, जहां उसकी मौत हो गई। राजू सैनी इस हत्याकांड का मुख्य चश्मदीद गवाह है।
सेठी जोरा
वार्ता
image