Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


होटल में मिला युवक का शव

अशोकनगर, 18 अगस्‍त (वार्ता) मध्‍यप्रदेश के अशोकनगर में आज एक होटल में 28 वर्षीय युवक का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई।
अतिरक्ति पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे ने बताया कि हरेन्‍द्र रघुवंशी कल रात एक होटल में आयोजित बर्थ डे पार्टी में अपने दोस्‍तों के साथ शामिल हुआ था। इस दौरान उसने बहुत ज्‍यादा शराब पी ली थी।वह होटल में ही रुक गया था, जबकि पार्टी में शामिल उसके दोस्‍त रात को ही होटल से चले गए थे। सुबह हरेन्‍द्र के दोस्‍त जब उससे मिलने होटल पहुंचे, तो वह होटल के कमरे में मृत अवस्‍था मेें मिला।बाद में उसके दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने कमरे में रखी शराब की बोतलों सहित अन्‍य सामग्री जप्‍त कर ली। वहीं पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले हैं। बताया जा रहा है कि फुटेज में हरेंन्‍द्र और उसके साथी होटल में खुलेआम शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि होटल संचालक के पास होटल में शराब परोसे जाने को लेकर वैधानिक दस्‍तावेज एवं अनुमति नहीं हैं। शराब परोसे जाने के फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों से संबंधित डीवीआर जप्‍त कर लिया है।
यह दूसरा मामला है जब राजश्री होटल में किसी युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हुई है। करीब साल भर पहले इसी होटल के मैनेजर रवि की भी संदिग्‍ध परि‍स्थितियों में होटल में ही मौत हो गई थी। उसका शव भी होटल के कमरे में ही संदिग्‍ध हालत में मिला था।

इस मामले में श्री शिवहरे का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ स्‍पष्‍ट कहा जा सकता है।
सं.व्यास
वार्ता
image