Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हुडा खुद को मारें चांटे, सुरजेवाला ने किया कांग्रेसी धुरंधरों का काम तमाम: विज

हुडा खुद को मारें चांटे, सुरजेवाला ने किया कांग्रेसी धुरंधरों का काम तमाम: विज

चंडीगढ़, 23 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा के कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता अनिल विज एक फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को धूम में खड़ा होकर अपने गाल पर दोनों तरफ दो-दो चांटे मार कर खुद को सजा देने की नसीहत दी है।

श्री विज की यह प्रतिक्रिया श्री हुड्डा के उस बयान पर आई है जिसमें उन्होंने कहा कि हरियाणा को जलाने वालों को कब्र से निकाल कर सजा दी जाएगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कई जांचों में यह साफ हो चुका है कि हरियाणा जलाने वाले कौन लोग थे और उनका सम्पर्क किन नेताओं के साथ था। ऐसे में इसके लिये हुड्डा साहब को खुद को सजा देनी चाहिए और उन्हें धूप में खड़े होकर अपने गालों पर दो-दो चांटे मारने चाहिएं ताकि जनता को पता चल सके कि इंसाफ हाे गया।

कांग्रेस की अम्बाला लोकसभा सीट से प्रत्याशी कुमारी शैलजा के नामांकन पत्र में उनकी सम्पत्ति गत 15 सालों में 71 लाख से बढ़ कर 24 करोड़ होने पर भी श्री विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में नेताओं को आमदनी मल्टीप्लाई करने के फार्मूले सिखाए जाते हैं और सभी कांग्रेसियों के पास ऐसे फार्मूले हैं। कांग्रेसी बातें तो देश और गरीबी की करते हैं लेकिन यह बताएं कि अपनी सम्पत्तियां किन फार्मूलों से मल्टीप्लाई करते है। विज ने कांग्रेस नेताओं के नामांकन पत्रों में बढ़ी हुई संपत्ति की जांच कराने की भी मांग की।

राज्य में लोकसभा चुनावों में कांग्रेस द्वारा अपने सभी धुरंधरों को मैदान में उतारने के सवाल पर भाजपा नेता ने चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रहने वाले श्री रणदीप सुरजेवाला ने एक साथ सभी का काम तमाम करने का प्लान बनाया है। क्योंकि इन सब ने मिलकर श्री सुरजेवाला को खत्म किया और अब वह इन सभी का काम तमाम कर रहे हैं।

रमेश1645वार्ता

image