Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल प्रदेश में लोस. चुनाव के लिये अब तक 11 नामांकन दाखिल

शिमला, 23 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों के लिये 19 मई को होने वाले चुनाव के लिये नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन आज आठ नामांकन दाखिल किये गये। इस तरह गत दो दिनों में दाखिल नामांकन पत्रों की संख्या 11 हो गई है।
राज्य चुनाव कार्यालय के अनुसार दो-दो नामांकन पत्र मंडी और शिमला लोकसभा सीटों तथा चार नामांकन कांगड़ा संसदीय सीट से दाखिल किये गये।
शिमला संसदीय सीट से पूर्व सांसद कांग्रेस के कर्नल धनी राम शांडिल और निर्दलीय अमित नंदा ने शिमला से मंडी सीट से मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी(माकपा) के देवराज भारद्वाज और निर्दलीय उम्मीदवार दलीप सिंह कैथ नामांकन पत्र दाखिल किये।
कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के केहर सिंह, नवभारत एकता दल के प्रेम चंद विश्वकर्मा, स्वाभिमान पार्टी के डा0 स्वरूप सिंह राणा और हिमाचल जन क्रांति पार्टी के सुभाष चंद ने नामांकन भरा। हमीरपुर संसदीय सीट पर अभी तक एक भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं भरा है।
रमेश2100वार्ता
More News
भाजपा की अनदेखी ने किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया

भाजपा की अनदेखी ने किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया

20 Apr 2024 | 5:16 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की अनदेखी ने एकबार फिर किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया।

see more..
image