Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
खेल


हीरो आईएसएल का फाइनल गोवा में होगा : नीता

हीरो आईएसएल का फाइनल गोवा में होगा : नीता

मुंबई, 23 फरवरी (वार्ता) फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच गोवा में कराने की घोषणा की।

आईएसएल का फाइनल मुकाबला 14 मार्च को खेला जाना है। नीता ने कहा,“गोवा आईएसएल के फाइनल मुकाबले की मेजबानी करने का हकदार है। इसमें कोई शक नहीं है कि गोवा के लोग फुटबॉल को कितना पसंद करते हैं और हम इस खिताबी मुकाबले की मेजबानी कराने की जिम्मेदारी इस शहर को दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा,“एफएसी गोवा के इस सत्र में प्रदर्शन को देखना वाकई सुखद था। यह आईएसएल के पिछले छह वर्षों में एक बेहतरीन क्लब है। मैं गोवा टीम के कप्तान मनदार और पूरी टीम को आईएसएल लीग का पहला शिल्ड जीतने पर ढेर सारी बधाई देती हूं।”

गोवा ने इससे पहले साल 2015 में आईएसएल के फाइनल मैच की मेजबानी की थी जिसमें उसे चेन्नईयन के हाथों 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

इस सत्र के विजेता को एएफसी कप के क्वालीफायर्स में खेलने का मौका मिलेगा और अगर पहले ही इसके लिए क्वालीफाई कर चुकी टीम विजेता बनती है तो उपविजेता को मौका दिया जाएगा। गोवा ने लीग मुकाबले में शीर्ष पर रहकर पहले ही एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के लिए स्थान पक्का कर लिया है।

शोभित

वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image