Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


होराती का विधान परिषद के सभापति पद से इस्तीफा

बेंगलुरु 16 मई (वार्ता) बसवराज होराती ने कर्नाटक विधान परिषद के सभापति पद से सोमवार को इस्तीफा दे दिया। वह अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।
श्री होराती ने आज यहां विधान सौधा में प्रेस मीट के बाद आधिकारिक तौर पर अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने विधान परिषद् सदस्य के रूप में भी इस्तीफा दे दिया है और मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।
उन्होंने संवाददाताओं से कहा,“मैंने विधान परिषद मंत्रालय के प्रशासन में ईमानदारी और पारदर्शिता को प्राथमिकता दी है। भाजपा को शामिल करने के संबंध में कोई शर्त नहीं है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात में भी इसपर कोई चर्चा नहीं हुई।”
यह पूछे जाने पर कि जनतादल (सेक्युलर) छोड़ने के उनके फैसले का क्या कारण है, उन्होंने कहा, “राजनीति में कुछ बदलाव की जरूरत होती है। इसी के तहत मैंने दल छोड़ने का फैसला किया है।”
संध्या.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image