Friday, Mar 29 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य


हार्दिक के करीबी पूर्व विधायक धीरू गजेरा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, दिये भाजपा में घरवापसी के संकेत

सूरत, 20 सितंबर (वार्ता) गुजरात के पूर्व विधायक तथा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और पास नेता हार्दिक पटेल के करीबी रहे पाटीदार उद्योगपति धीरू गजेरा ने आज पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और सत्तारूढ़ भाजपा में घर-वापसी के संकेत दिये।
श्री गजेरा ने पिछले साल नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में बतौर कांग्रेस प्रत्याशी सूरत की पाटीदार बहुल वाराछा सीट से चुनाव लड़ा था पर वह हार गये थे। हार्दिक ने उनके लिए खुलेआम प्रचार भी किया था। पूर्व में भाजपा के विधायक रह चुके मूल अमरेली निवासी श्री गजेरा ने दिसंबर में यह आरोप लगाया कि कांग्रेस की हार के लिए तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी का रवैया जिम्मेदार है। हार्दिक का खेमा भी श्री सोलंकी को अध्यक्ष पद से हटाये जाने का पक्षधर था क्योंकि उन्होंने कई बड़े पार्टी नेताओं को भी हराने में भूमिका निभायी थी।
उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि श्री सोलंकी के खिलाफ आरोप लगाने के बाद वह छह माह तक निष्क्रिय रहे थे। अब तक कोई भी बड़ा कांग्रेसी नेता उनके समर्थन में सामने नहीं आया, इसलिए वह पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में उनकी घरवापसी हो सकती है पर अब तक उन्होंने इस बारे में कुछ तय नहीं किया है। वह भाजपा के विधायक और पार्षद भी रहे हैं।
श्री गजेरा ने कहा कि भाजपा संगठनात्मक रूप से मजबूत है इसलिए आगामी चुनाव उसके जीतने की पूरी संभावना है।
रजनीश
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
image