Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
खेल


हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम डकार रैली के लिये तैयार

हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम डकार रैली के लिये तैयार

नयी दिल्ली, 12 दिसम्बर (वार्ता) विश्व के सबसे बड़े दुपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के मोटर स्पोर्ट डिविजन हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली ने बुधवार को प्रतिष्ठित डकार रैली 2019 के लिये अपनी टीम की घोषणा की।

इस टीम में हीरो मोटोस्पोर्ट्स के सभी तीन राइडर्स सर्वाधिक अनुभवी भारतीय डकार प्रतिभागी सीएस संतोष, पुर्तगाल के स्टार जोआक्विम रोड्रिग्‍स और स्पेन के प्रसिद्ध एवं ‘डकार 2018 के बेस्ट रूकी’ ओरियोल मेना शामिल हैं।

यह हीरो मोटोस्पोर्ट्स की लगातार तीसरी डकार रैली होगी। पिछले दो वर्षों में टीम ने डकार में अपना प्रदर्शन काफी बेहतर किया है। टीम वर्ष 2017 में टॉप-15 फिनिश में रही और वर्ष 2018 में टॉप-10 फिनिश पर। वर्ष 2018 का सीजन अच्छा रहने के बाद टीम डकार 2019 के लिये तैयार है। सभी तीन राइडर्स हीरो 450आरआर रैली बाइक का उपयोग करेंगे।

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफीसर एवं हीरो मोटोस्पोर्ट्स के प्रमुख डॉ. मार्कस ब्राउनस्पर्गर ने यह घोषणा करते हुए कहा, “हम डकार 2019 के लिये उत्साहित और पूरी तरह से तैयार हैं। यह इवेंट पिछले वर्ष की तुलना में अधिक कठिन होगा और हमारा ध्यान रैली समाप्त करने पर रहेगा। इस वर्ष टीम की तैयारी और प्रशिक्षण अच्छा हुआ है, क्योंकि उसने विश्वभर के इवेंट्स में भाग लिया है और अच्छी फिनिश की है। हम जनवरी की डकार रैली में उसी गति से भाग लेंगे।”

 

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image