Friday, Apr 19 2024 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हेलीकॉप्टर दुर्घटना: शवों को ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, शव दूसरे वाहन से ले जाये गये

चेन्नई, 09 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु में बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में मारे गये लोगों के शव ले जा रहे काफिले को एस्कॉर्ट कर रही एक पुलिस वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने के चंद मिनटों के बाद मेट्टुपलयम के पास गुरुवार को उनके पार्थिव शरीर ले जा रही एक एंबुलेंस मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।
मृतकों के पार्थिव शरीरों को सड़क मार्ग से कुन्नूर के वेंलिगटन के मद्रास रेजीमेंटल केंद्र से सुलूर हवाई अड्डे ले जाया जा रहा था, तभी दोनों हादसे हुए। इसके परिणाम स्वरूप एम्बुलेंस को आगे बढ़ने में मामूली देरी हुई क्योंकि इसके सामने के हिस्से में मामूली क्षति हुई, जिसके बाद इसे रोक दिया गया।
यह हादसा सुलूर एयरबेस से करीब 45 किलोमीटर दूर हुआ। शवों को दूसरी एम्बुलेंस में ले सुलूर हवाई अड्डा ले जाया गया, जहां से वायु सेना के विशेष विमान के जरिये अंतिम संस्कार के लिए सभी शवों को दिल्ली ले जाया गया।
स्थानीय लोगों ने शवों को दूसरी एंबुलेंस में पहुंचाने में मदद की जो घटना की सूचना मिलते ही चंद मिनटों में मौके पर आ गये थे।
इससे पहले करीब सात पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं थी, जब एक पुलिस वैन परलियार घाट रोड पर एक मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस वैन हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत लोगों के पार्थिव शरीरों को ले जा रहे काफिले को एस्कॉर्ट कर रही थी।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image