Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:15 Hrs(IST)
image
खेल


हेल्स ने निजी कारणों से ली छुट्टी

हेल्स ने निजी कारणों से ली छुट्टी

लंदन, 20 अप्रैल (वार्ता) इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स निजी कारणों से नॉटिंघमशायर काउंटी क्लब के रॉयल लंदन कप के उद्घाटन मैच में शामिल नहीं हो सकेंगे तथा उनके वापस शामिल होने की तारीख भी अभी निर्धारित नहीं है।

हेल्स का नाम इस सप्ताह के शुरू में घोषित इंग्लैंड की विश्व कप के लिए टीम में शामिल है। पिछले चार वर्षों से वह लगातार ताबड़तोड़ पारियां खेल रहे है। इंग्लैंड के एकदिवसीय प्रारूप खेलने वाले खिलाड़ी आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबलों से पहले अगले सप्ताह होने वाले अभ्यास सत्र के दौरान एकत्रित होंगे। इंग्लैंड विश्व कप अभियान का आगाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 मई को पहले मुकाबले के साथ करेगा।

नॉटिंघमशायर काउंटी क्लब ने एक बयान में बताया कि एलेक्स हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों के चलते चयन से अपने नाम वापस ले लिया है तथा उनके वापस से जुड़ने की तिथि अभी निर्धारित नहीं है। हेल्स का एकदिवसीय क्रिकेट प्रारूप में नॉटिंघमशायर के साथ अनुबंध है और उन्होंने इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेला है। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला पाकिस्तान सुपर लीग में मार्च में खेला था।

हेल्स ने कहा, “सीजन की शुरूआत से पहले सबसे ज्यादा शायद मैं उत्साहित हूं। यक़ीनन यह घर में विश्व कप के साथ इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा गर्मियों का सीजन होने वाला है। हम सट्टेबाजों की पहली पसंद है। उम्मीद है कि मैं अपनी भूमिका निभा सकूंगा।”

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image