Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हिस्सेदारी मोर्चा के सात दल करेंगे भाजपा का समर्थन

लखनऊ 27 अक्टूबर (वार्ता) हिस्सेदारी मोर्चा के सात घटक दलों ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोग एवं समर्थन का ऐलान किया।
पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हिस्सेदारी मोर्चा के संयोजक एवं भारतीय मानव समाज पार्टी के केवट रामधनी बिंद, शोषित समाज पार्टी के नेता बाबूलाल राजभर, मानव हित पार्टी के कृष्ण गोपाल कश्यप, भारतीय सुहेलदेव जनता पार्टी के भीम सिंह, भारतीय समता समाज पार्टी के महेंद्र प्रताप ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में सत्तारूढ़ दल को विधानसभा चुनाव में सहयोग एवं समर्थन देने की घोषणा की।
इस मौके पर स्वतंत्रदेव सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) और आम आदमी पार्टी समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये कहा कि जनता समझदार है और उसे सब दिखाई दे रहा है। जो लोग पहले राम को गाली देते थे और बोलते थे कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है, वह आज राम मंदिर में जाकर मत्था टेक रहे है।
उन्होने कहा कि मतदाता अब समझदार हो गया है, वह चुनाव में जाति धर्म के लिये नहीं बल्कि विकास और सम्मान के नाम पर वोट देगा। विपक्षी दल कुछ भी कर लें मगर उनके कुछ होने वाला नहीं है। 2017 की जीत को भाजपा एक बार फिर दोहराने को तैयार है।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और सपा की मऊ में आयोजित रैली को लेकर उन्होने कहा कि हर व्यक्ति स्वतंत्र है, वह जिससे चाहे गठबंधन कर सकता है। राजभर समाज सपा को कतई पसंद नहीं करता। वास्तव में
सपा ने हमेशा राजभर का शोषण किया है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image