Friday, Mar 29 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण करने के मामले चार गिरफ्तार

नैनीताल, 28 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के नानकमत्ता में एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। वहीं पुलिस इस मामलों दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है। उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 26 नवम्बर को नानकमत्ता थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग एक व्यक्ति को कार में अपहरण कर ले गये हैं। इसके बाद श्री कुंवर के निर्देश पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम गठित की गयी। उन्होंने बताया कि अगवा व्यक्ति आकाश के भाई एवं ग्राम सिद्धा थाना नानकमत्ता निवासी कमल कुमार की शिकायत पर पुलिस ने 27 नवम्बर को विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि अपहरणकर्ता आकाश को सिसईखेड़ा में कार से उतार कर चले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया।
उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने अहरणकर्ताओं की तलाश के लिये कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और अपहृत से पूछताछ के बाद एक मकान में छापा मारकर कच्ची खमरिया रोड, प्रेम कॉलोनी लालपुर निवासी रिहान, बिलाल तथा शहरोज को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार तथा मोटर साइकिल को भी बरामद कर लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस वारदात में शामिल उमा उर्फ सोनी नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को जांच में पता चला कि उमा ने आकाश को हनीट्रैप में फंसाकर अलमस्त तिराहे पर बुलाया और वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने चारों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस इस वारदात में शामिल राजा कश्यप तथा तुषार की तलाश कर रही है।
सं. संतोष
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image