Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हमें भी प्रलोभन देने का किया गया था प्रयास: सिंघार

भोपाल, 31 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर खरीदी फरोख्त का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उन्हें भी प्रलोभन देने का प्रयास किया गया था।
श्री सिंघार ने धार जिले में पत्रकारों से बातचीत में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से उन्हें यह प्रलोभन देने का प्रयास किया गया था, जिसे हमने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह कभी अवसरवादी राजनीति पर विश्वास नहीं रखते और न ही रखेंगे, वह स्पष्टवादी राजनीति पर विश्वास रखते हैं और आगे भी इसी तरह की राजनीति करते रहेंगे।
इधर, भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के ऐसे खोखले और आधारहीन आरोपों पर कोई विश्वास भी नहीं करेगा। असल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और श्री सिंगार की रस्साकशी में अपने आप को बचाने के लिए वह (श्री सिंघार) इस प्रकार का असत्य आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि श्री सिंधिया का पूरा राजनीतिक जीवन बेदाग है। कांग्रेस के इन हथकंडो का जबाब जनता जनार्दन देगी।
श्री चतुर्वेदी ने कहा कि सिंधिया परिवार ने सदा जनसेवा के लक्ष्य के लिए कार्य किया है। ये आरोप कांग्रेस की बौखलाहट का ही प्रतीक है। जिस प्रकार की भाषाई अभद्रता का प्रयोग कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा के नेताओं के लिए किया है। वह सबके सामने है। यह भी उसी श्रृंखला की एक कड़ी है।
बघेल
वार्ता
image