Friday, Mar 29 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा में कांग्रेस को राजनीतिक गठबंधन की जरूरत नहीं: सैलजा

फतेहाबाद, 18 सितम्बर(वार्ता) कांग्रेस की राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने आज कहा कि पार्टी को हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिये किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं है और पार्टी अपने बूते चुनाव लड़ने में सक्षम है।
सुश्री सैलजा ने गिल्लाखेड़ा गांव में पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की और दावा किया कि राज्य में अगले विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में जंगलराज की स्थिति के चलते आए दिन बलात्कार और हत्या की घटनाएं हो रही हैं और सरकार नाम की चीज कहीं नजर नहीं आती।
उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी की दस वर्ष तक सरकार रही जिसके चलते सत्ता विरोधी माहौल बना और लोग भारतीय जनता पार्टी के कथित झूठे वादों के झांसे में आ गए।
उन्होंने राफेल सौदे में घोटाला होने का केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इस पर चुप क्यों हैं। उन्होंने सवाल किया कि 520 करोड़ रूपए की चीज 1670 करोड़ रूपए में कैसे खरीद ली गई है। इस सम्बंध में सरकार चुप्पी साधे हुये है। प्रधानमंत्री प्रैस से बातचीत करने से कतरा रहे हैं।
सं.रमेश1900
वार्ता
More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image