Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा सरकार में कच्चे कर्मचारी होंगे नियमित

हरियाणा सरकार में कच्चे कर्मचारी होंगे नियमित

चंडीगढ़, 26 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक महत्वपूर्ण कदम के तहत राज्य में गत 20-25 वर्षों से अधिक अवधि से तदर्थ, वर्कचार्ज और अंशकालिक आधार पर कार्यरत कर्मचारियों की सेवाएं 2003 और 2004 की नीतियों के तहत नियमित करने का फैसला लिया है।



एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षों को इस सम्बंध में तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए गये हैं। उन्हें वित्त विभाग से डिमिनिशिंग काडर में पद सृजित करने के भी निर्देश दिए गए हैं ताकि ऐसे कर्मचारियों को समायोजित किया जा सके।

वित्त विभाग को ये भी निर्देश दिए गए हैं कि जब कभी भी किसी विभाग, बोर्ड या निगम द्वारा 2003 और 2004 की नियमितीकरण नीतियों के तहत अपने कर्मचारियों की सेवाएं नियमित करने के लिए पदों के सृजन का मामला भेजा जाए तो डिमिनिशिंग काडर में तुरंत पदों का सृजन किया जाए।

रमेश1830

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image