Friday, Apr 19 2024 | Time 01:59 Hrs(IST)
image
खेल


हरमनप्रीत चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर

हरमनप्रीत चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर

मुंबई, 20 फरवरी (वार्ता) भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गयी हैं। यह सीरीज मुंबई में खेली जानी है।

हरमनप्रीत ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में अभ्यास किया था लेकिन वह बुधवार को अभ्यास के लिए नहीं उतरीं। टीम में उनकी जगह गेंदबाजी आलराउंडर हरलीन देओल लेंगी जो इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ सोमवार को अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की तरफ से खेली थीं।

समझा जाता है कि हरमनप्रीत को यह चोट कुछ दिन पहले पटियाला में लगी थी जहां उन्होंने कोच मुनीश बाली के साथ अभ्यास किया था। हरमनप्रीत ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ क्षेत्ररक्षण सत्रों में हिस्सा लिया था ताकि वह देख सकें कि उनकी दौड़ कितनी ठीक है।

स्कैन से उनके बाएं टखने में चोट का पता चला है। वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में विचार विमर्श के लिए बेंगलुरु जाएंगी जहां उनकी चोट की गंभीरता का आकलन किया जाएगा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image