Sunday, May 5 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


‘नाराजगी’ की खबरों के बीच बिश्नोई से मिले सैनी

हिसार, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से "नाराज" चल रहे भाजपा नेता और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई से मिलने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी वीरवार को उनके दिल्ली आवास पहुंचे।
यहाँ मिली जानकारी के अनुसार श्री सैनी के "मनाने" के बाद श्री बिश्नोई ने एलान किया कि वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिये प्रचार करेंगे।
आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री बिश्नोई ने नाश्ते पर बुलाया था। उन्होंने कहा, "हमारे बीच कोई नाराजगी नहीं है।"
हिसार लोकसभा सीट से भाजपा ने रणजीत चौटाला को उम्मीदवार बनाया है, जिसके बाद से श्री बिश्नोई ने चुनाव प्रचार से दूरी बना रखी है। वह खुद हिसार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे थे। टिकट न मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर नाराजगी भी जाहिर की थी। इसके बाद उन्होंने रणजीत चौटाला के प्रचार से भी दूरी बना ली। वह एक बार भी उनके कार्यालय नहीं गये।
यहाँ तक अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह फिर काँग्रेस में जा सकते हैं। इसी बीच श्री बिश्नोई ने सफाई देते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर उनके कांग्रेस में जाने की कुछ खबरें चल रही हैं, जो कि पूरी तरह से भ्रामक एवं निराधार हैं। उन्होंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है और आगे भी करते रहेंगे।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
image