Wednesday, May 22 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर

मीरवाइज ने जमीन पर अतिक्रमण से इनकार किया

22 May 2024 | 5:52 PM

श्रीनगर, 22 मई (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में हुर्रियत अध्यक्ष एवं कश्मीर के प्रमुख मौलवी मीरवाइज उमर फारूक ने बुधवार को अपने खिलाफ लगे भूमि अतिक्रमण के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की प्राथमिकी महज उन्हें बदनाम और परेशान करने का प्रयास है।

आगे देखे..
केंद्र को बारामूला लोकसभा क्षेत्र में अधिक मतदान का श्रेय नहीं लेना चाहिए: उमर

केंद्र को बारामूला लोकसभा क्षेत्र में अधिक मतदान का श्रेय नहीं लेना चाहिए: उमर

22 May 2024 | 5:39 PM

श्रीनगर, 22 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार को बारामूला लोकसभा क्षेत्र में भारी मतदान का श्रेय नहीं लेना चाहिए।

आगे देखे..

शिशुओं के गुर्दे की पथरी निकालने में मेडिकल टीम की अभूतपूर्व सफलता

22 May 2024 | 4:11 PM

श्रीनगर, 22 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) के डॉक्टरों की एक टीम ने सात और आठ महीने के दो शिशुओं के गुर्दे की पथरी का इलाज करके चिकित्सा के क्षेत्र मिसाल कायम किया है ।

आगे देखे..

जम्मू-कश्मीर: एबी-पीएमजेएवाई में शामिल अस्पतालों में इलाज निलंबित करने की चेतावनी

22 May 2024 | 3:27 PM

जम्मू, 22 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी-पीएमजेएवाई) के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों ने लाभार्थियों के इलाज को निलंबित करने की चेतावनी दी है।

आगे देखे..

राजौरी में एनडीपीएस मामले में 2.25 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

21 May 2024 | 11:33 PM

जम्मू, 21 मई (वार्ता), जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नशीली दवाओं से संबंधित अपराधों में शामिल लोगों को एक स्पष्ट संदेश देते हुये नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामलों में शामिल व्यक्तियों की 2.25 करोड़ रुपये संपत्ति कुर्क की है।

आगे देखे..

अतिक्रमण के मामले में एसीबी ने आईएएस अधिकारी, मीरवाइज समेत सात के खिलाफ मामला दर्ज

21 May 2024 | 11:07 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने कश्मीरी अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक, एक वरिष्ठ सेवारत नौकरशाह और पांच अन्य के खिलाफ कथित तौर पर राजस्व अधिकारियों की सहायता से श्रीनगर में कस्टोडियन भूमि पर अतिक्रमण करने का मामला दर्ज किया है।

आगे देखे..

सिन्हा ने महाराष्ट्र से आए युवा संगम के युवा प्रतिनिधिमंडल से की बातचीत

21 May 2024 | 10:49 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को राजभवन में महाराष्ट्र से आए युवा प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की।

आगे देखे..

धोखाधड़ी मामले में दो पूर्व सरकारी अधिकारियों पर मामला दर्ज

21 May 2024 | 10:49 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर टाउनशिप में दुकान स्थलों के अवैध और धोखाधड़ी वाले आवंटन के लिए दो पूर्व वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों और 48 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया।

आगे देखे..

अमिताभ कांत उप-राज्यपाल सिन्हा से मिले

21 May 2024 | 8:08 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) भारत के जी-20 शेरपा और नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत ने मंगलवार को यहां राजभवन में उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की।

आगे देखे..
पीडीपी वैचारिक आधार पर समर्थन करती है इंडिया समूह का: महबूबा मुफ्ती

पीडीपी वैचारिक आधार पर समर्थन करती है इंडिया समूह का: महबूबा मुफ्ती

21 May 2024 | 5:58 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी वैचारिक आधार पर इंडिया समूह का हिस्सा बनी रहेगी।

आगे देखे..

पूर्व सरपंच की हत्या के मामले में भाजपा का श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन

21 May 2024 | 5:50 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख की हाल ही में हुई हत्या के विरोध में मंगलवार को श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विरोध प्रदर्शन किया।

आगे देखे..
सिन्हा ने रायसी के निधन पर जताया शोक

सिन्हा ने रायसी के निधन पर जताया शोक

21 May 2024 | 9:34 AM

श्रीनगर, 20 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ईरान के राष्ट्रपति डॉ. सैय्यद इब्राहिम रायसी और विदेश मंत्री एच. अमीर-अब्दुल्लाहियन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

आगे देखे..
image