Wednesday, Jan 24 2018 | Time 03:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंगलादेशी महिला से छेड़छाड़ के मामले में बीएसएफ जवान निलंबित
  • मेघालय में चार भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल
खेल » फुटबॉल
शीर्ष-4 में जाने से एक कदम दूर है जमशेदपुर

शीर्ष-4 में जाने से एक कदम दूर है जमशेदपुर

23 Jan 2018 | 9:39 PM

पुणे, 23 जनवरी (वार्ता) एफसी पुणे सिटी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने आक्रामक खेल से पहले स्थान के काफी करीब है, लेकिन उसके इस अभियान में उसे अगली चुनौैती जमशेदपुर एफसी जैसी टीम की है जो अपने मजबूत डिफेंस के लिए मशहूर है।

आगे देखे..
अम्बेडकर स्टेडियम में फुटबॉल उत्सव

अम्बेडकर स्टेडियम में फुटबॉल उत्सव

22 Jan 2018 | 10:01 PM

नयी दिल्ली, 22 जनवरी (वार्ता) राजधानी स्थित डॉ अम्बेडकर स्टेडियम में 27-28 जनवरी को फुटबॉल उत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसके जरिये प्रतिभाओं की पहचान की जायेगी।

आगे देखे..
गोवा ने केरल को लगातार दूसरी बार हराया

गोवा ने केरल को लगातार दूसरी बार हराया

22 Jan 2018 | 8:34 PM

कोच्चि, 22 जनवरी (वार्ता) इडू बेदिया के मैच के 77वें मिनट में किए गए गोल के दम पर एफसी गोवा ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में जवाहरलाल नेहरू स्टेड़ियम में खेले गए मैच में मेजबान केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हरा दिया।

आगे देखे..

घर में गोवा से हिसाब चुकाना चाहेगा केरल

20 Jan 2018 | 8:24 PM

कोच्चि, 20 जनवरी (वार्ता) केरल ब्लास्टर्स को अच्छी तरह पता है कि अगर उसने रविवार को अपने घर में एफसी गोवा को हरा दिया तो वह हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगा।जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस मैच को जीतकर न सिर्फ केरल की टीम अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी बल्कि वह पहले चरण में गोवा के हाथों मिली शर्मनाक हार का हिसाब भी बराबर करना चाहेगी।

आगे देखे..

दिल्ली के आत्मविश्वास से जमशेदपुर को रहना होगा सावधान

20 Jan 2018 | 8:02 PM

जमशेदपुर, 20 जनवरी (वार्ता) जमशेदपुर एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने घर-जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में रविवार को होने वाले एक अहम मुकाबले में दिल्ली डायनामोज से सावधान रहना होगा जो आत्मविश्वास में लौट चुकी है।

आगे देखे..
डुंगेल की हैट्रिक ने निकाला चेन्नई का दम, नार्थईस्ट जीता

डुंगेल की हैट्रिक ने निकाला चेन्नई का दम, नार्थईस्ट जीता

19 Jan 2018 | 11:37 PM

गुवाहाटी, 19 जनवरी (वार्ता) सिमिलेन डुंगेल की हैट्रिक से नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के एक अहम मुकाबले में 2015 के चैम्पियन चेन्नयन एफसी का शुक्रवार को 3-1 से दम निकाल दिया।

आगे देखे..
एटीके और पुणे में होगी रोमांचक भिड़ंत

एटीके और पुणे में होगी रोमांचक भिड़ंत

19 Jan 2018 | 10:45 PM

पुणे, 19 जनवरी (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल में स्थान बनाने की होड़ शुरू हो चुकी है और अब कुछ टीमें लीग के चौथे सीजन के पहले चरण में अपने प्रदर्शन में सुधार लाते हुए आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने को आतुर हैं। बेंगलुरू एफसी, चेन्नयन एफसी और कुछ हद तक एफसी गोवा अपने अब तक के प्रदर्शन से संतुष्ट होंगे।

आगे देखे..
चर्चिल ने शिलांग लाजोंग को 2-0 से हराया

चर्चिल ने शिलांग लाजोंग को 2-0 से हराया

19 Jan 2018 | 10:45 PM

पणजी, 19 जनवरी (वार्ता) चर्चिल ब्रदर्स ऍफ़सी गोवा ने दोनों हाफ में एक- एक गोल दागते हुए शिलांग लाजोंग को आई लीग फुटबॉल चैंपियनशिप के मुकाबले में शुक्रवार को 2-0 से हरा दिया। तिलक मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में चर्चिल के लिए ओसागी मंडे ने आठवें और पीएम ब्रिटो ने 76वें मिनट में गोल किये।

आगे देखे..

नार्थईस्ट को चेन्नयन के सामने दिखाना होगा दम

18 Jan 2018 | 9:09 PM

गुवाहाटी, 18 जनवरी (वार्ता) इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शुक्रवार को मेजबान नार्थईस्ट यूंनाइटेड एफसी का सामना हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में टेबल पर टॉप पर कायम चेन्नयन एफसी से होगा और मेजबान टीम इस मैच को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा देना चाहेगी।

आगे देखे..

....

18 Jan 2018 | 9:08 PM

इस बीच, नार्थईस्ट ने हेलियो पिंटो के साथ करार किया है। बेनफिका के पूर्व मिडफील्डर को आठवे अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी के तौर पर क्लब ने अपने साथ जोड़ा है। वह एक अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

आगे देखे..

दिल्ली ने हिमाचल को 6-0 से हराया

18 Jan 2018 | 9:08 PM

नयी दिल्ली, 18 जनवरी (वार्ता) अमन थापा की शानदार हैट्रिक की बदौलत दिल्ली ने हिमाचल प्रदेश को संतोष ट्रॉफी के लिए 72 वीं सीनियर राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के ग्रुप बी प्रारंभिक लीग मुकाबले में गुरूवार को 6-0 से हरा दिया।

आगे देखे..

एआईएफएफ की भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस नीति

18 Jan 2018 | 9:08 PM

नयी दिल्ली, 18 जनवरी (वार्ता) अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ(एआईएफएफ) ने गुरूवार को मिनर्वा मैच फिक्सिंग प्रकरण पर साफ किया है कि उसकी मैच फिक्सिंग और भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति है और वह इससे सख्ती से निपटेगा।

आगे देखे..
image