Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

आगे देखे..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

आगे देखे..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

आगे देखे..
मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

23 Apr 2024 | 9:15 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में गैर-राजनीतिक हस्तियों और महिलाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डाला।

आगे देखे..
लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

23 Apr 2024 | 9:10 PM

बेंगलुरु, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में कोई मोदी नहीं है, यदि कोई लहर है, तो वह कांग्रेस की ‘गारंटी लहर’ है।

आगे देखे..

पवन कल्याण ने पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन पत्र

23 Apr 2024 | 9:03 PM

काकीनाडा, 23 अप्रैल (वार्ता) जन सेना पार्टी के प्रमुख व फिल्म अभिनेता पवन कल्याण ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश में पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

आगे देखे..

विजयेंद्र ने सरकार से नेहा हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया

23 Apr 2024 | 9:02 PM

हुबली, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार से छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित करने का आग्रह किया है।

आगे देखे..

विधायी निकायों में महिलाओं को पुरुषों के समान महत्व देगी तेदेपा: नायडू

23 Apr 2024 | 8:14 PM

विजयनगरम, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में तेदेपा-सहयोगी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनने के बाद सभी विधायी निकायों में पुरुषों के बराबर महिलाओं को समान महत्व देने का वादा किया है।

आगे देखे..

सिद्दारमैया ने नेहा के परिजनों से की मुलाकात , न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

23 Apr 2024 | 7:01 PM

हुबली, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने छात्रा नेहा हिरेमत के शोक संतप्त परिवार से मंगलवार को मुलाकात की और हत्या मामले में त्वरित न्याय का आश्वासन दिया।

आगे देखे..

तेलंगाना: मुख्य सचिव ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की यात्रा की तैयारी की समीक्षा की

23 Apr 2024 | 6:56 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने अधिकारियों ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की 26 अप्रैल को राज्य की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा -व्यवस्था सुनिश्चित करने के मंगलवार को निर्देश दिये।

आगे देखे..

प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव ने भारत-पाकिस्तान सीमा से लगे कृषि स्थलों का किया निरीक्षण

23 Apr 2024 | 6:46 PM

कोच्चि, 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. पी.के. मिश्रा भारत-पाकिस्तान सीमा के समुद्री जल के साथ भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-केंद्रीय समुद्री मत्स्य अनुसंधान संस्थान (आईसीएआर-सीएमएफआरआई) द्वारा गुजरात में कच्छ जिले के कोरी और पडाला में विकसित नवीन और रणनीतिक समुद्री शैवाल खेती स्थलों का निरीक्षण किया है और विकासात्मक गतिविधियों की सराहना की है।

आगे देखे..

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा को लेकर कवायद तेज

23 Apr 2024 | 6:12 PM

हरिद्वार 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में आगामी चारधाम यात्रा को लेकर राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीएमए) और उत्तराखंड राज्य आपदा मोचन बल (यूएसडीएमए) ने विभिन्न विभागों के स्तर पर तैयारियों को पुख्ता करने और यात्रा के सुगम संचालन को लेकर कवायद तेज कर दी है।

आगे देखे..
image