Saturday, Oct 31 2020 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में शक्तिशाली भूकंप, 12 लोगों की मौत, 438 घायल
राज्य » अन्य राज्य

भारतीय तटरक्षक बल ने श्रीलंकाई समुद्री क्षेत्र में फंसे मछुआरों को बचाया

30 Oct 2020 | 9:40 PM

चेन्नई, 30 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने शुक्रवार को रामनाथपुरम जिले के रामेश्वरम में मंडपम से तमिलनाडु के चार मछुआरों को बचाने में सफलता हासिल की है जिनकी नाव तकनीकी खामी की वजह से श्रीलंकाई समुद्र क्षेत्र में डूब गयी थी।

आगे देखे..

बाढ़ प्रभावित किसानों की उपेक्षा के लिये आंध्र प्रदेश सरकार पर तेदेपा का हमला

30 Oct 2020 | 9:40 PM

विजयवाड़ा, 30 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री नारा लोकेश ने बाढ़ प्रभावित किसानों को तुरंत मदद देने में उदासीन रवैये के लिये वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार को आड़े हाथों लिया है।

आगे देखे..

केरल सरकार ने अभिनेत्री पर हमले के मामले में निचली अदालत की आलोचना की

30 Oct 2020 | 9:40 PM

कोच्चि, 30 अक्टूबर (वार्ता) केरल में अभिनेत्री पर हमले के मामले में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायालय (ट्रायल कोर्ट) के रवैये के खिलाफ उच्च न्यायालय ने संज्ञान लिया है।

आगे देखे..

बागेश्वर में छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

30 Oct 2020 | 7:37 PM

नैनीताल, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर में पुलिस ने दो नाबालिग बहनों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..

त्रिवेन्द्र ने निशानेबाज अमित को सम्मानित किया

30 Oct 2020 | 7:37 PM

देहरादून,30 अक्तूबर(वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देहरादून जिले के भानियावाला निवासी राष्ट्रीय निशानेबाज (शूटर) अमित कुमार को सम्मानित किया।

आगे देखे..

गोरख़ालियों ने जौ, चावल और दही से से तिलक कर त्रिवेंद्र के संग मनाया दशहरा

30 Oct 2020 | 7:37 PM

देहरादून, 30 अक्तूबर(वार्ता) शरद पूर्णिमा के अवसर पर उत्तराखंड के देहरादून में रहने वाले गोरखा समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत को जौ, दही एवं चावल का टीका लगाकर उनके साथ दशहरा त्योहार मनाया।

आगे देखे..

बेबी रानी मौर्य पहुंची नैनीताल प्रवास पर

30 Oct 2020 | 7:37 PM

नैनीताल, 29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य शुक्रवार को नैनीताल प्रवास पर पहुंची हैं।

आगे देखे..

झारखंड दलाली प्रकरण में त्रिवेंद्र का सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं - नेगी

30 Oct 2020 | 7:37 PM

देहरादून/विकासनगर, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में सामाजिक संगठन जन संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत एवं उनकेे परिजनों का झारखंड दलाली प्रकरण में उच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई जांच एवं एफआईआर के निर्देश से घबराकर सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं है।

आगे देखे..

मणिपुर में कोरोना की रोकथाम के लिए नयी एसओपी

30 Oct 2020 | 7:37 PM

इम्फाल 30 (वार्ता) मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 को सामूहिक रूप से हराने के लिए स्थानीय क्लबों तथा अन्य भीड़भाड़ वाले जगहों के लिए नयी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की जाएगी और लोगों से उसका सख्ती से पालन करने की अपील की जाएगी।

आगे देखे..

उत्तराखंड में धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

30 Oct 2020 | 7:37 PM

नैनीताल, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में उधमसिंह पुलिस ने शुक्रवार को पुरोने नोटो को लेकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

राजेन्द्र हत्याकांड: नाबालिग आरोपी को संप्रेक्षण गृह भेजा गया

30 Oct 2020 | 7:37 PM

नैनीताल, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा में राजेन्द्र सिंह चम्याल हत्याकांड का अंतिम आरोपी नाबालिग निकला और पुलिस ने उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर अल्मोड़ा बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

आगे देखे..

मेडिकल दाखिले में सरकारी विद्यालय के छात्रों के आरक्षण पर राज्यपाल की मंजूरी

30 Oct 2020 | 3:25 PM

चेन्नई, 30 अक्टूबर (वार्ता) सरकार विद्यालयों में पढ़ने वाले छात्रों की चिकित्सा की पढ़ाई के लिए मेडिकल दाखिले में 7.5 प्रतिशति क्षैतिज आरक्षण देने संबंध विधेयक को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने शुक्रवार को मंजूरी प्रदान कर दी।

आगे देखे..
image