Wednesday, May 22 2024 | Time 21:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

निरंजन ने जगन्नाथ स्वामी पर टिप्पणी के लिए पात्रा की निंदा की

22 May 2024 | 8:55 PM

हैदराबाद, 22 मई (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की उस टिप्पणी की कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पुरी जगन्नाथ स्वामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भक्त हैं।

आगे देखे..

22 May 2024 | 7:51 PM

सीसीआई को स्विगी की कानूनी टीम द्वारा सतर्क कर दिया गया है कि इस लड़ाई वह अकेली नहीं है एनआरएआई और ज़ोमैटो भी उसके साथ हैं।

आगे देखे..

सिद्दारमैया ने कुमारस्वामी के फोन टैपिंग के आरोपों को किया खारिज

22 May 2024 | 7:37 PM

बेंगलुरु, 22 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बुधवार को जनता दल-सेक्यूलर (जद-एस) नेता एचडी कुमारस्वामी की ओर से लगाये गये फोन टैपिंग के आरोपों से साफ इनकार किया।

आगे देखे..
राहुल बाबा और ममता दीदी जल्द ही शीतनिद्रा में चली जाएंगी: शाह

राहुल बाबा और ममता दीदी जल्द ही शीतनिद्रा में चली जाएंगी: शाह

22 May 2024 | 7:18 PM

पुरुलिया/कांथी (बंगाल), 22 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छठे और अंतिम सातवें चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (राहुल बाबा) और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी (ममता दीदी) शीतनिद्रा में चली जाएंगीं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने 20 मई को हुए पांचवें चरण के मतदान के बाद 310 लोकसभा सीटें हासिल कर ली हैं।

आगे देखे..

स्विगी ने गोपनीयता विवाद पर सीसीआई के खिलाफ याचिका दायर की

22 May 2024 | 6:54 PM

बेंगलुरु, 22 मई (वार्ता) फूड डिलीवरी ऐप ‘स्विगी’ ने कर्नाटक उच्च न्यायालय में नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनआरएआई) को स्विगी लिमिटेड के बारे में गोपनीय जानकारी तक पहुंच प्रदान करने की अनुमति देने के भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) के विवादास्पद फैसले के खिलाफ एक याचिका दायर की है।

आगे देखे..

प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने के अनुरोध पर केंद्र से कोई प्रतिक्रिया नहीं: डॉ. परमेश्वर

22 May 2024 | 6:15 PM

बेंगलुरु, 22 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने बुधवार को दावा किया कि हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के राज्य के अनुरोध पर केंद्र सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

आगे देखे..

बंगलादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या की आशंका, नहीं मिला शव

22 May 2024 | 4:48 PM

कोलकाता 22 मई (वार्ता) बंगलादेश के सांसद मोहम्मद अनवारुल अजीम की शहर के न्यू टाउन स्थित एक आवासीय परिसर में कथित तौर पर हत्या कर दी गयी है, लेकिन उनका शव अब तक बरामद नहीं किया जा सका है।

आगे देखे..

तेलंगाना के किसानों को फिर धोखा दे रही है कांग्रेस: किशन रेड्डी

22 May 2024 | 4:25 PM

हैदराबाद, 22 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर तेलंगाना के किसानों को धोखा देने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

उत्तराखंड में नाबालिग के अपहरण के आरोपी को भेजा जेल

22 May 2024 | 4:16 PM

नैनीताल, 22 मई (वार्ता) उत्तराखंड के रूद्रपुर में नाबालिग के अपहरण के आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

आगे देखे..

कांग्रेस के घोषणापत्र पर टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार सोशल मीडिया के ‘भीकू म्हात्रे’ को मिली जमानत

22 May 2024 | 3:49 PM

बेंगलुरु, 22 मई (वार्ता) कर्नाटक में बेंगलुरु की एक स्थानीय अदालत ने कांग्रेस के घोषणापत्र के संबंध में कथित टिप्पणियों को लेकर गोवा से गिरफ्तार किये गये विनीत नाइक उर्फ भीकू म्हात्रे को बुधवार को अंतरिम जमानत दी गई।

आगे देखे..

आदि कैलाश यात्रियों के लिए गुंजी में बनाया जाएगा सर्किट हाउस

22 May 2024 | 3:46 PM

पिथौरागढ़/नैनीताल, 22 मई (वार्ता) चारधाम यात्रा की तरह उत्तराखंड की प्रसिद्ध आदि कैलाश यात्रा को लेकर भी शासन एवं प्रशासन गंभीर है और यात्रा को अधिक सुगम तथा सरल बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आगे देखे..

प्रज्वल मामला: जद-एस ने की राहुल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

22 May 2024 | 3:41 PM

बेंगलुरु 22 मई (वार्ता) कर्नाटक में एक नाटकीय घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें जनता दल-सेक्युलर (जद-एस) के पूर्व विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एचएम रमेश गौड़ा ने बुधवार को हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर 400 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

आगे देखे..
image