Wednesday, Feb 20 2019 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल
भाजयुमो ने फूंका सिद्धू का पुतला, मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग की

भाजयुमो ने फूंका सिद्धू का पुतला, मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग की

19 Feb 2019 | 9:39 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी (वार्ता) चंडीगढ़ प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) ने पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू के कश्मीर के पुलवामा में हुये आतंकी हमले को लेकर दिये गये कथित पाकिस्तान परस्त बयान की भर्त्सना करने के साथ इसे इस हादसे में मारे गये सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का अपमान करार दिया है।

आगे देखे..

हरियाणा में नौ एचसीएस अधिकारियों के तबादले

19 Feb 2019 | 8:40 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी(वार्ता) हरियाणा सरकार ने नौ राज्य सिविल सेवा(एचसीएस) के अधिकारियों के तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आज आदेश जारी किए।

आगे देखे..

पीआईएमटी के कश्मीरी छात्रों ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

19 Feb 2019 | 8:34 PM

फतेहगढ़ साहिब, 19 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले, जिसमें केंद्रीय आरक्षी पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान मारे गये थे, के बाद विभिन्न जगहों से कश्मीरी छात्रों को प्रताड़ित करने की खबरों के बीच आज पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले के मंडी गोबिंदगढ़ स्थित पंजाब प्रबंधन एवं प्रौद्योगिकी संस्थान (पीआईएमटी) के कुछ कश्मीरी छात्रों ने प्रताड़ित किये जाने की शिकायत की और सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई।

आगे देखे..

युवा नशे से दूर रहें, नशे से आतंकवाद के हाथ होते हैं मजबूत: मोदी

19 Feb 2019 | 8:27 PM

हिसार, 19 फरवरी(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को नशे से दूर रहने का आहवान करते हुये आज कहा कि नशा न केवल उन्हें शारीरिक और मानसिक बल्कि आर्थिक रूप से भी कमजोर कर देता है और वे जाने अनजाने में देशद्रोही ताकतों का सहयोग भी करने लगते हैं।

आगे देखे..
रविदास एक महान संत, समाज सुधारक और समभाव के प्रचारक थे: आर्य

रविदास एक महान संत, समाज सुधारक और समभाव के प्रचारक थे: आर्य

19 Feb 2019 | 8:10 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी(वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने श्री गुरू रविदास को एक महान संत, दार्शनिक और समाज सुधारक बताते हुए कहा कि वह पूरे संसार में समभाव चाहते थे।

आगे देखे..

एनएचएम हड़ताल के साईड इफेक्ट्स : महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म

19 Feb 2019 | 8:07 PM

सोनीपत, 19 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) कर्मचारियों की हड़ताल के कारण सोनीपत में कल एक गर्भवती महिला को एंबुलेंस सेवा उपलब्ध न होने की परिणिति महिला के ऑटो रिक्शा में बच्चे काे जन्म देने के रूप में हुई।

आगे देखे..

हरियाणा में 19 तहसीलदारों और 13 नायब तहसीलदारों के तबादले

19 Feb 2019 | 8:05 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी(वार्ता) हरियाणा सरकार ने 19 तहसीलदारों और 13 नायब तहसीलदारों के तुरंत प्रभाव से स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आज आदेश जारी किए।

आगे देखे..

गौ हत्या: राष्ट्र विरोधी विरोधी ताकतें पंजाब के माहौल खराब करने की कोशिश करने में लगी हैं: मलिक

19 Feb 2019 | 8:04 PM

अमृतसर, 19 जनवरी (वार्ता) पंजाब में अमृतसर के दुर्ग्याणा तीर्थ के निकट स्थित खुह बंबेवाला क्षेत्र में आठ गायों के एक साथ मृत पाये से हिन्दू समाज सहित पूरे प्रदेश में गुस्से की लहर है।

आगे देखे..

प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के अंतर्गत दो लाख किसानों ने दिये आवेदन

19 Feb 2019 | 7:43 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी (वार्ता) पंजाब में पांच एकड़ तक की जमीन वाले किसान परिवारों की वित्तीय सहायता करने के उद्देश्य से भारत सरकार की घोषित ‘प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि योजना’ के तहत अब तक करीब दो लाख किसानों ने आवेदन भर दिये हैं।

आगे देखे..

इनेलो ने कीं हलका युवा प्रधानों की नियुक्तियां

19 Feb 2019 | 7:42 PM

चंडीगढ़, 19 फरवरी(वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) नेता अभय सिंह चौटाला और पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने संगठन को और ज्यादा सक्रिय बनाने के लिए प्रदेश में हलका युवा प्रधानों की आज नियुक्तियां की।

आगे देखे..

अमरिंदर बोले, पंजाब का पानी बाहर नहीं जाने देंगे, किया 520 करोड़ रूपये की पेयजल और सीवरेज परियोजनाओं का शिलान्यास

19 Feb 2019 | 7:25 PM

मंडौली ( घनौर/ पटियाला), 19 फरवरी(वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला और फतेहगढ़ साहब जिलों के 409 गाँवों में नहरी पानी पर आधारित जलापूर्ति के लिये तीन बड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास करते हुए राज्य के लोगों को आज आश्वासन दिया कि सरकार राज्य में गिरते जा रहे भूजल स्तर को बचाने और उन्हें स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल मुहैया कराने कराने के प्रति वचनबद्ध है।

आगे देखे..

अमित शाह के दौरे संबंधी बैठक आयोजित

19 Feb 2019 | 7:17 PM

जालंधर, 19 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के 24 फरवरी को अमृतसर में होने वाले बूथ सम्मेलन की तैयारियों के उपलक्ष्य में मंगलवार को जिला अध्यक्ष रमन पब्बी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन स्थानीय पार्टी कार्यालय सर्कुलर रोड नजदीक शीतला माता मंदिर में किया गया ।

आगे देखे..
image