Thursday, May 9 2024 | Time 23:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘स्वीप’ पहल के तहत मतदान जागरूकता के लिए बीड निर्वाचन क्षेत्र में साइक्लोथॉन का आयोजन

बीड, 27 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के बीड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में रविवार को साइक्लोथॉन आयोजित किया जाएगा और निर्वाचन क्षेत्र की जिला निर्वाचन अधिकारी दीपा मुधोल मुंडे सहित बड़ी संख्या में लोग मतदान जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेंगे।
शनिवार को जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि बीड लोकसभा क्षेत्र में आने वाले छह विधानसभा क्षेत्रों बीड, कैज, माजलगांव, अष्टी, परली और गेवराई में मतदान जागरूकता के लिए कल साइक्लोथॉन का आयोजन किया जा रहा है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी के मार्गदर्शन में स्वीप पहल के तहत साइकिलिंग का भी आयोजन किया गया है।
बीड में साइक्लोथॉन छत्रपति शिवाजी महाराज के सामाजिक न्याय भवन से शुरू होगा और विभिन्न मार्गों से होते हुए उसी स्थान पर समाप्त होगा। इस साइकिल रैली में जिला प्रशासन, राजस्व, पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी, जिला परिषद साइकिल एसोसिएशन के सदस्य सहित लायंस क्लब, रोटरी क्लब, महिला साइकिल एसोसिएशन के सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।
जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने अपील की है कि अधिक से अधिक मतदाता इस साइक्लोथॉन का हिस्सा बनें और यह संदेश दें कि “मैं मतदान करूंगा।”
विज्ञप्ति में जिला निर्वाचन अधिकारी ने आशा व्यक्त की कि प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों को भी इस मतदान जागरूकता साइक्लोथॉन का हिस्सा बनना चाहिए।
संजय, उप्रेती
वार्ता
image