Friday, Apr 26 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में 15 नये कोरोना मरीज

बाराबंकी में 15 नये कोरोना मरीज

बाराबंकी 14 जून (वार्ता) उततर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में रविवार को आई रिपोर्ट में 15 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं । अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 66 हो गई है।

जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने रविवार को कहा कि 14 लोग दरियाबाद के जबकि एक व्यक्ति सिद्धौर का रहने वाला है। संक्रमित 15 लोगों में तीन बाहर से आए हैं जबकि 12 लोग पूर्व में संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से हुए हैं। अब जिले में संक्रमित लोगो की संख्या 66 हो गई है।

उन्होंने कहा कि अब तक जिले में 5901 सैंपल लिए गए हैं जिसमें से 229 सैंपल पॉजिटिव पाए गए है। वही 162 लोग अपना इलाज करा कर ठीक होकर अपने-अपने घरों को जा चुके हैं। सभी संक्रमित व्यक्तियों को L1 लेबल के हिंद अस्पताल में भेज दिया गया है तथा उन क्षेत्रों को सील करके सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है । उनके संपर्क में आए व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

सं विनोद

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image