Friday, Apr 26 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

औरैया में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

औरैया, 09 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की औरैया पुलि ने फफूंद क्षेत्र से 15 हजार रूपये के एक इनामी फरार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की रविवार रात लगभग एक बजे फफूंद के थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश जायसवाल अपने साथियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर कर रहे थे। उसी दौरान सूचना मिली कि जालौन से 15 हजार का इनामी बदमाश रविकांत दिवाकर दिबियापुर कन्हों नहर पुल के नजदीक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है ।

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर ली। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस ट पर जान से मारने की नीयत से फायर कर भागने लगा । इस बीच पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किये गये।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी शातिर लुटेरा है । उसके खिलाफ मध्य प्रदेश के भिंड के अलावा यहां औरैया, कानपुर नगर, कन्नौज और जालौन में कई संगीन मुकदमे दर्ज है। इसकी गिरफ्तारी पर जालौन के पुलिस अधीक्षक की ओर से 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image