Friday, Apr 26 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


लव-ब्रेकअप से सराबोर रहा वर्ष 2016

लव-ब्रेकअप से सराबोर रहा वर्ष 2016

मुंबई 01 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वर्ष 2016 में जहाँ कई सितारे अभिनय से ज्यादा रोमांस के कारण सुर्खियों में रहे, वहीं कुछ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहे। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का रिश्ता लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। रणबीर की दीपिका पादुकोण से नजदीकी ने कैटरीना को काफी दु:ख पहुँचाया। दीपिका ने 'तमाशा' के प्रमोशन पर कहा था कि वह रणबीर को हमेशा प्यार करती रहेंगी। इस साल की सबसे पहली ब्रेकअप खबर जो फिल्म इंडस्ट्री से आई, वो थी रणबीर और कैटरीना की। इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ी माने जाने वाले इस कपल का ब्रेकअप उनके फैंस को बड़ा परेशान करने वाला रहा। दोनों लंबे समय से इंडस्ट्री में एक दूसरे का साथ निभा रहे थे। बॉलीवुड के दबंग स्टार और मोस्ट एलिजेबल बैचलर सलमान खान का नाम हमेशा किसी न किसी अभिनेत्री से जुड़ा रहता है। हालाँकि, यह और बात है कि वह किसी के प्रति गंभीर नहीं रहते हैं। सलमान का बिग बॉस फेम लूलिया से जोड़ा जा रहा था। बताया जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद लूलिया रोमानिया लौट भी गई थीं। हालाँकि, अब कहा जा रहा है कि सलमान उन्हें लेकर एक सिंगिंग अलबम लांच करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता रणवीर सिंह और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के बीच लिंकअप की खबरें भी इस वर्ष सुखिर्यों में रहीं। कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका एक दूसरे को वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ के समय से ही डेट कर रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने समय-समय पर इन अफवाहों का खंडन जरूर किया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में साथ काम कर रहे हैं। 


          बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के बीच लिंकअप की खबरें भी सुखिर्यों में रहीं। विराट और अनुष्का कई अवसरों पर साथ देखे गये। अनुष्का का कहना है कि भारतीय टेस्ट कप्तान के साथ उनका रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। अभी हाल ही में दोनों की सगाई की खबर भी चर्चा में बनी आयी थी, उन्होंने इसका खंडन किया है। बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम उनके ब्वॉयफ्रेंड बंटी सचदेवा के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा है। चर्चा है कि सोनाक्षी बंटी से सगाई करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि उनकी माँ पूनम सिन्हा इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। उन्होंने सोनाक्षी को बंटी से दूर रहने की हिदायत दे रखी है। हीरोपंती फेम कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत के बीच लिंकअप की खबरें जोरों पर हैं। दोनों एक साथ फिल्म राब्ता में काम कर रहे हैं। अर्जुन कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उनका कहना है कि वे अभी तक सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए तैयार हैं। अर्जुन कपूर का नाम आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ चुका है। अब मलाइका अरोड़ा खान और जैकलीन फर्नान्डिस के साथ उनकी नजदीकियों की खबरें हैं। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की पुत्री श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बीच लिंकअप की खबरें भी सुखिर्यों में बनी रही। श्रद्धा ने आदित्य के साथ सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ में काम किया है। इसके बाद से कहा जा रहा था कि श्रद्धा और आदित्य के बीच आशिकी अभी जारी है। लेकिन, अब आदित्‍य और श्रद्धा की प्रेम कहानी का अंत हो गया है और दोनों के अलग होने की वजह का पता नहीं चल पाया। 


           बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और महेश भट्ट की पुत्री आलिया भट्ट भी इस वर्ष अपने रोमांस के कारण सुखिर्यों में बनी रहीं। आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा था। उन्होंने सिद्धार्थ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में काम किया है। सिद्धार्थ ने हाल ही में खुद को सिंगल बताया और आलिया ने इस पर कुछ कहने से मना कर दिया। बॉलीवुड फिल्मकार फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधूना के बीच इस साल ब्रेकअप हो गया और शादी टूट गई। करीब पंद्रह साल तक चले इस रिश्ते का भी अंत हो गया। अब रिश्ता टूटा क्यों इस पर दोनों की तरफ से किसी तरह की कोई वजह सामने नहीं आई है। हालाँकि, चर्चा हो रही थी कि फरहान और श्रद्धा के बीच लिंकअप के कारण फरहान-अधूना का रिश्ता टूटा है। फरहान और श्रद्धा ने ‘रॉकऑन 2’ में साथ काम किया है। फरहान और श्रद्धा ने इन खबरों को अफवाह बताया है। बॉलीवुड फिल्मकार और सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान की राहें इस वर्ष अलग हो गयीं। मामला अदालत तक पहुँच चुका है, तलाक के लिए अर्जी लगाई जा चुकी है। अरबाज इस रिश्ते को बरकरार रखने की कोशिश में जुटे हैं। मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के रिश्तों में इस वर्ष खटास आ गयी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। सुशांत ने खुद कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग रिश्ते में रहने के बाद अलग हो जाते हैं। बॉलीवुड अभिनेता और ‘सनम रे’ फेम पुलकित सम्राट और सलमान खान की मुँहबोली बहन श्वेता एक दूसरे से अलग हो गये हैं। शादी के एक साल बाद ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। कहा जा रहा है कि यामी गौतम और पुलकित के लिंकअप के कारण यह अलगाव हुआ है। पुलकित ने यामी के साथ ‘सनम रे’ में काम किया है। ‘बिग बॉस 8’ में शुरू हुई करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव स्टोरी का द एण्ड भी साल 2016 में ही हुआ। दोनों के ब्रेकअप की पुष्टि करते हुये उपेन ने ट्वीट में लिखा “वे और करिश्मा अलग हो गये हैं।”


 

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image