Thursday, May 2 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डब्ल्यूवी कनेक्ट -2024 में हुए 21 मिनी वेडिंग्स आयोजित

डब्ल्यूवी कनेक्ट -2024 में हुए 21 मिनी वेडिंग्स आयोजित

जयपुर, 07 अप्रैल (वार्ता ) एशिया के सबसे बड़े बी2बी वेडिंग समिट डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 के समापन समारोह में सीएसआर इनिशिएटिव के तहत "21 मिनी वेडिंग्स" का आयोजन किया गया।

यह पहल वेडिंग इंडस्ट्री के वर्कफोर्स द्वारा किए गए अमूल्य योगदान को सम्मान और मान्यता देने के लिए समर्पित था। अनंता स्पा एंड रिसॉर्ट्स, जयपुर में आयोजित 21 मिनी वेडिंग्स में गुमनाम नायकों के कौशल, समर्पण और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया गया जो हर शादी को एक जादुई अनुभव बनाने के लिए पर्दे के पीछे अथक प्रयास करते हैं।

शनिवार को समापन हुए इस आयोजन का उद्देश्य वेडिंग वर्कफोर्स के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना और उनके प्रयासों की सराहना और समर्थन के महत्व पर प्रकाश डालना था। कार्यक्रम में एक पुरस्कार समारोह का आयोजन भी किया गया जिसमें देश भर के वेडिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को वेडिंग प्लानिंग, वेडिंग टेक्नोलॉजी, वेडिंग डेकोर, वेडिंग कैटरिंग, हॉस्पिटैलिटी, वेडिंग फोटोग्राफी जैसी और कई कैटेगरीज में 56 पुरस्कार दिए गए।

डब्ल्यूवी कनेक्ट के सीईओ, दक्षिणामूर्ति ने बताया कि हम इन '21 मिनी वेडिंग्स' के नतीजों से उत्साहित हैं और समुदाय से मिले जबरदस्त समर्थन के लिए उनके आभारी हैं। यह पहल वेडिंग इंडस्ट्री के गुमनाम नायकों को वापस देने और उनके जुनून और समर्पण को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

चेयरमैन सीएसआर इनिशिएटिव और फाउंडर वीना म्यूजिक एण्ड इवेंट्स प्रसन्नजीत मालू ने कहा कि यह एक यादगार कार्यक्रम था जिसने वास्तव में वेडिंग इंडस्ट्री में एकता और प्रशंसा की भावना को प्रदर्शित किया है।

जोरा

वार्ता

image