Monday, Apr 29 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
भारत


आम आदमी पार्टी के एकमात्र लोकसभा सांसद भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी के एकमात्र लोकसभा सांसद भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली 27 मार्च (वार्ता) पंजाब में जालंधर से आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू और इसी पार्टी के जालंधर पश्चिमी से विधायक शीतल अंगुराल ने आज अरविंद केजरीवाल का दामन छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख डॉ. संजय मयूख मौजूदगी में दोनों नेताओं ने भाजपा की सदस्यता प्राप्त की। उल्लेखनीय है कि श्री रिंकू को आम आदमी पार्टी ने हाल ही में जालंधर से पुन: लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया था। माना जा रहा है कि वह अब भाजपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में होंगे।

केन्द्रीय शहरी विकास, गरीबी उन्मूलन, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सांसद श्री रिंकू और विधायक श्री अंगुराल के भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पंजाब में भाजपा की सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री के 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को साकार करते हुए डबल इंजन की सरकार प्रदेश को मजबूती प्रदान करेगी।

भाजपा श्री तावड़े ने आम आदमी पार्टी के सांसद और विधायक का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि सांसद श्री रिंकू और विधायक श्री अंगुराल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के कुशल नेतृत्व और जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर पंजाब की जनता के हित और विकास के लिए भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।

पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री जाखड़ ने सांसद श्री सुशील कुमार रिंकू और विधायक श्री शीतल अंगुराल का पार्टी में स्वागत किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए आप नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में पंजाब विकसित भारत के एक महत्वपूर्ण प्रदेश बनकर उभरेगा और देश में सफलता के नए आयाम स्थापित करेगा।

भाजपा में शामिल हुए सांसद सुशील कुमार रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में पूरे देश में हुए विकास कार्यों की प्रशंसा की। सांसद श्री रिंकू ने श्री मोदी के नेतृत्व और श्री नड्डा के मार्गदर्शन में विकसित भारत की यात्रा में अपना योगदान देने का संकल्प लिया।

सचिन

वार्ता

More News
मोदी आरक्षण खत्म कर छीन रहे गरीबों का हक: राहुल

मोदी आरक्षण खत्म कर छीन रहे गरीबों का हक: राहुल

29 Apr 2024 | 5:11 PM

नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरक्षण को हथियार बनाकर गरीबों का हक छीनने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह देश में आरक्षण की व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं।

see more..
देवगौड़ा के दुष्कर्मी पोते के साथ मंच साझा करने पर जवाब दें मोदी: कांग्रेस

देवगौड़ा के दुष्कर्मी पोते के साथ मंच साझा करने पर जवाब दें मोदी: कांग्रेस

29 Apr 2024 | 4:51 PM

नयी दिल्ली 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के हासन में जनता दल-एस के प्रत्याशी एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और यौन शोषण के गंभीर आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के साथ चुनावी मंच साझा कर देश की महिलाओं का अपमान किया है और इसके लिए उन्हें जवाब देना चाहिए।

see more..
धनखड़ मंगलवार को जयपुर की यात्रा पर

धनखड़ मंगलवार को जयपुर की यात्रा पर

29 Apr 2024 | 4:43 PM

नयी दिल्ली 29 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मंगलवार को राजस्थान में जयपुर की यात्रा पर रहेंगे।

see more..
केजरीवाल को अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता: आप

केजरीवाल को अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता: आप

29 Apr 2024 | 4:17 PM

नयी दिल्ली 29 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि जेल में भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता है।

see more..
image