Friday, Apr 26 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
खेल


एडिडास ने दुनिया बदलने की संभावनाएं देखने वाले एथलीटों के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान मनाया

एडिडास ने दुनिया बदलने की संभावनाएं देखने वाले एथलीटों  के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान मनाया

नयी दिल्ली, 04 अक्तूबर (वार्ता) स्पोर्ट्सवीयर के क्षेत्र के अग्रणी और विशाल कंपनी, एडिडास ने अपना अभियान ‘असंभव कुछ भी नहीं है’ रोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह, मीराबाई चानू , सिमरनजीत कौर तथा लवलीना बोर्गोहैन जैसे एथलीट्स की आवाज में शुरू किया है। एडिडास खिलाड़ियों को खेल की अपनी यात्रा में प्रेरित करने में अग्रणी रहा है और उन्हें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पाद मुहैया करवाकर योग्य बनाता है और अपनी संभावनाएं हासिल करने में सहायता करता है। यह अभियान एथलीट्स का ज्यादा उद्देश्य के लिए सम्मान करता है ताकि एथलीट्स की यात्रा के जरिए खिलाड़ियों की यात्रा की संभावनाएं देखने की भावनाओं की शुरुआत हो।

खेल की ऊर्जा को निखारते हुए एडिडास निरंतरता के नैरिटिव को आगे ले आया है और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के जूतों का उपयोग एक सुंदर कनवास के रूप में किया है जो दर्शकों को स्थायी भविष्य की संभावनाएं देखने के लिए प्रेरित करे।

खासतौर से तैयार किए गए स्पाइक्स ने तीन उद्देश्यों को सक्रिय किया - ’सेव द राइनोज , सेव द कोरल्स और प्लास्टिक मुक्त समुद्र क्योंकि रोहित ने एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान बहुत देर तक जूते पहने रहे। ये जूते डिजाइनर अक्विब वाणी ने एडिडस के साथ मिलकर सुंदर ढंग से डिजाइन किए है ताकि निरंतरता और पर्यावरण के प्रति लोगों का ध्यान अनूठे ढंग से आकर्षित किया जा सके।

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कहा, “एडिडास सकारात्मक बदलाव को आगे बढ़ाने वाली ताकत रहा है, हम सबको सीमा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता रहा है। निजी तौर पर मैं ‘असंभव कुछ भी नहीं है’ वाले रुख से सहमत हूं और जब हमलोगों ने खेल के मैदान में मेरे जरिए भिन्न कारणों का प्रतिनिधित्व करने के अनूठे आईडिया पर काम किया तो मैंने बहुत उत्साहित महसूस किया। निरंतरता के मुद्दों पर सभी संभव माध्यमों से एक सक्रिय वार्ता बेहद महत्वपूर्ण है जो हम सब लोगों को प्रेरित करे ताकि हम सकारात्मक बदलाव की संभावनाओं को देख सकें।”

इस अभियान की शुरुआत के बारे में बताते हुए सुनील गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्रांड एडिडास, इंडिया ने कहा, 'अपने कुछ प्रमुख एथलीट्स की कहानियों के जरिए हमारा इरादा ‘असंभव कुछ भी नहीं है’रुख को जीवंत बनाना है और अपने उपभोक्ताओं तथा समुदायों को इनकी संभावनाओं को देखने और हासिल करने के लिए प्रेरित करना है। बगावती आशावाद के साथ हम अपनी कार्रवाई से भी संचालित होते है और मिलकर बेहतर भविष्य को आकार देते हैं। हम रोहित जैसे अपने साझेदार के साथ खेलने की अपनी भूमिका को प्रेरक जैसा पाते हैं जो निरंतरता के साथ खुद को प्रेरक की भूमिका में पाते हैं।”

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

25 Apr 2024 | 11:34 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये 41वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

25 Apr 2024 | 11:32 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों हरा दिया है। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने शीर्ष चार में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

see more..
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image