Tuesday, Nov 30 2021 | Time 06:23 Hrs(IST)
image
खेल


एडिडास ने दुनिया बदलने की संभावनाएं देखने वाले एथलीटों के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान मनाया

एडिडास ने दुनिया बदलने की संभावनाएं देखने वाले एथलीटों  के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान मनाया

नयी दिल्ली, 04 अक्तूबर (वार्ता) स्पोर्ट्सवीयर के क्षेत्र के अग्रणी और विशाल कंपनी, एडिडास ने अपना अभियान ‘असंभव कुछ भी नहीं है’ रोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह, मीराबाई चानू , सिमरनजीत कौर तथा लवलीना बोर्गोहैन जैसे एथलीट्स की आवाज में शुरू किया है। एडिडास खिलाड़ियों को खेल की अपनी यात्रा में प्रेरित करने में अग्रणी रहा है और उन्हें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पाद मुहैया करवाकर योग्य बनाता है और अपनी संभावनाएं हासिल करने में सहायता करता है। यह अभियान एथलीट्स का ज्यादा उद्देश्य के लिए सम्मान करता है ताकि एथलीट्स की यात्रा के जरिए खिलाड़ियों की यात्रा की संभावनाएं देखने की भावनाओं की शुरुआत हो।

खेल की ऊर्जा को निखारते हुए एडिडास निरंतरता के नैरिटिव को आगे ले आया है और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के जूतों का उपयोग एक सुंदर कनवास के रूप में किया है जो दर्शकों को स्थायी भविष्य की संभावनाएं देखने के लिए प्रेरित करे।

खासतौर से तैयार किए गए स्पाइक्स ने तीन उद्देश्यों को सक्रिय किया - ’सेव द राइनोज , सेव द कोरल्स और प्लास्टिक मुक्त समुद्र क्योंकि रोहित ने एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान बहुत देर तक जूते पहने रहे। ये जूते डिजाइनर अक्विब वाणी ने एडिडस के साथ मिलकर सुंदर ढंग से डिजाइन किए है ताकि निरंतरता और पर्यावरण के प्रति लोगों का ध्यान अनूठे ढंग से आकर्षित किया जा सके।

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कहा, “एडिडास सकारात्मक बदलाव को आगे बढ़ाने वाली ताकत रहा है, हम सबको सीमा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता रहा है। निजी तौर पर मैं ‘असंभव कुछ भी नहीं है’ वाले रुख से सहमत हूं और जब हमलोगों ने खेल के मैदान में मेरे जरिए भिन्न कारणों का प्रतिनिधित्व करने के अनूठे आईडिया पर काम किया तो मैंने बहुत उत्साहित महसूस किया। निरंतरता के मुद्दों पर सभी संभव माध्यमों से एक सक्रिय वार्ता बेहद महत्वपूर्ण है जो हम सब लोगों को प्रेरित करे ताकि हम सकारात्मक बदलाव की संभावनाओं को देख सकें।”

इस अभियान की शुरुआत के बारे में बताते हुए सुनील गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्रांड एडिडास, इंडिया ने कहा, 'अपने कुछ प्रमुख एथलीट्स की कहानियों के जरिए हमारा इरादा ‘असंभव कुछ भी नहीं है’रुख को जीवंत बनाना है और अपने उपभोक्ताओं तथा समुदायों को इनकी संभावनाओं को देखने और हासिल करने के लिए प्रेरित करना है। बगावती आशावाद के साथ हम अपनी कार्रवाई से भी संचालित होते है और मिलकर बेहतर भविष्य को आकार देते हैं। हम रोहित जैसे अपने साझेदार के साथ खेलने की अपनी भूमिका को प्रेरक जैसा पाते हैं जो निरंतरता के साथ खुद को प्रेरक की भूमिका में पाते हैं।”

राज

वार्ता

More News
भारत के दक्षिण अफ़्रीका दौरे पर सीएसए प्रमुख ने कहा: 'सब कुछ पटरी पर है'

भारत के दक्षिण अफ़्रीका दौरे पर सीएसए प्रमुख ने कहा: 'सब कुछ पटरी पर है'

29 Nov 2021 | 8:07 PM

जोहानसबर्ग, 29 नवम्बर (वार्ता) क्रिकेट साउथ अफ़्रीका की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ सकारात्मक बातचीत चल रही है और उन्हें भरोसा है कि भारत का दौरा प्लान के मुताबिक होगा।

see more..
पुर्तगाल में 13 फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित

पुर्तगाल में 13 फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित

29 Nov 2021 | 7:39 PM

माॅस्को, 29 नवंबर (वार्ता/स्पूतनिक) पुर्तगाल के बेलेनेंस एसएडी फुटबॉल क्लब के 13 खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है।

see more..
निसंका का अर्धशतक, श्रीलंका की ठोस शुरुआत

निसंका का अर्धशतक, श्रीलंका की ठोस शुरुआत

29 Nov 2021 | 7:16 PM

गाले, 29 नवम्बर वार्ता पथुम निसंका (नाबाद 61) के शानदार अर्धशतक से श्रीलंका ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के खराब मौसम से प्रभावित पहले दिन सोमवार को 34.4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए।

see more..
भारतीय महिला फुटबॉल टीम चिली से  0-3 से हारी

भारतीय महिला फुटबॉल टीम चिली से 0-3 से हारी

29 Nov 2021 | 7:10 PM

मनौस, 29 नवंबर (वार्ता) भारतीय महिला फुटबॉल टीम यहां ब्राजील के मनौस में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में चिली से 0-3 से हार गई। टूर्नामेंट में यह उसकी लगातार दूसरी हार है।

see more..
मैच काफी शानदार रहा: विलियम्सन

मैच काफी शानदार रहा: विलियम्सन

29 Nov 2021 | 7:00 PM

कानपुर, 29 नवम्बर (वार्ता) न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारत के खिलाफ पहला टेस्ट हार के कगार पर पहुंच जाने के बावजूद ड्रा हो जाने पर राहत की सांस लेते हुए कहा कि यह काफ़ी शानदार मैच रहा।

see more..
image