Thursday, May 2 2024 | Time 09:26 Hrs(IST)
image
खेल


अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। केकेआर ने मुजीब के हमवतन 16 वर्षीय खिलाड़ी अल्लाह गजनफर को टीम में शमिल किया है।

वहीं राजस्थान रॉयल्स ने प्रसिद्ध कृष्णा के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज को अपनी टीम में किया शामिल है।

अफगानिस्तान के गजनफर ने इसी महीने की शुरुआत में आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण किया था। हालांकि वह दोनों मैचों में विकेट नहीं मिला। उन्होंने अंडर 19 विश्वकप में 16.75 की औसत से आठ विकेट लिए थे। वह इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान के लिए सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर थे।

वहीं महाराज ने अब तक के अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 50 टेस्ट, 44 एकदिवसीय और 27 टी-20 मुकाबलों में कुल 237 विकेट लिए हैं। महाराज दक्षिण अफ्रीका 20 में डरबन सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं और इस महीने की शुरुआत में भारत भी आए थे। महाराज ने एसए20 में इस बार 13 मैचों में पंद्रह विकेट लिए थे।

राम

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image