Thursday, May 9 2024 | Time 13:32 Hrs(IST)
image
राज्य


मदुरै में अमित शाह का भव्य रोड शो

मदुरै में अमित शाह का भव्य रोड शो

मदुरै, 12 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान खत्म होने में महज पांच दिन शेष रहते राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में वोट जुटाने के लिए गुरुवार शाम को यहां एक रोड शो किया।

इससे पूर्व श्री शाह विशेष विमान से दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे और यहां हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। हवाई अड्डे से वह नेता जी सलाई में भगवान धंदुआयुधपानी मंदिर जंक्शन पहुंचे और भाजपा उम्मीदवार रामा श्रीनिवासन के पक्ष में वोट जुटाने के लिए रोड शो शुरू किया।

लगभग दो किलोमीटर लंबा यह रोड शो विलाक्कुथून जंक्शन पर समाप्त हुआ। रोड शो के दौरान पूरे रास्ते में बड़ी संख्या में महिलाओं सहित भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के झंडे लेकर मार्ग के दोनों ओर खड़े थे। गठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के चुना चिह्न 'कमल' के चित्र लेकर सड़कों के दोनों ओर पंक्तिबद्ध होकर उत्साहपूर्वक श्री शाह का स्वागत किया।

रोड शो के दौरान श्री शाह ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया और पार्टी का चुनाव चिह्न प्रदर्शित किया।

इससे पहले उन्हें यहां के प्रत्याशी ने कमल के फूलों की माला भेंट की। रोड शो के बाद श्री शाह ने प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा की।

श्री शाह शनिवार को भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन के पक्ष में कन्नियाकुमारी निर्वाचन क्षेत्र के थुकले में एक रोड शो करेंगे।

सैनी, यामिनी

वार्ता

More News
जम्मू में कश्मीरी पंडित प्रवासी मतदाताओं के लिए 23 मतदान केंद्र

जम्मू में कश्मीरी पंडित प्रवासी मतदाताओं के लिए 23 मतदान केंद्र

09 May 2024 | 1:26 PM

जम्मू 09 मई (वार्ता) भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले जम्मू में कश्मीरी पंडित प्रवासी मतदाताओं के लिए 23 मतदान केंद्र बनाये गये हैं।

see more..
यादव ने भाजपा नेता गोविंद मालू के निधन पर शोक जताया

यादव ने भाजपा नेता गोविंद मालू के निधन पर शोक जताया

09 May 2024 | 1:23 PM

भोपाल, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।

see more..
image