Thursday, May 2 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


टिकट कटने से नाराज अश्विनी चौबे ने कहा-पार्टी नेताओं ने रची साजिश

टिकट कटने से नाराज अश्विनी चौबे ने कहा-पार्टी नेताओं ने रची साजिश

पटना 11 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव में बिहार के बक्सर से टिकट कटने से नाराज केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार चौबे ने आज आरोप लगाया कि उनके खिलाफ पार्टी के कुछ नेताओं ने ही साजिश रची थी।

श्री चौबे ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक के दौरान कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं ने उनके खिलाफ साजिश रची थी, जिसके कारण उन्हें बक्सर सीट से टिकट नहीं मिला। उन्होंने पूछा कि उनकी क्या गलती थी कि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

भाजपा नेता ने कहा, “मैं कहीं नहीं जाऊंगा और बक्सर में ही रहूंगा और अभी तक नामांकन पत्र दाखिल होना शुरू नहीं हुआ है।” उन्होंने कहा कि उन्होंने बक्सर के लोगों की अच्छी सेवा की है। उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई थी उसे उन्होंने ठीक से निभाया है।

उल्लेखनीय है कि श्री चौबे के बयान से उनके अगले कदम को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि उन्होंने पहले कहा था कि वह बक्सर में पार्टी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी को श्री चौबे के स्थान पर बक्सर लोकसभा सीट से मैदान में उतारा गया है।

सूरज शिवा

वार्ता

More News
घमंडिया गठबंधन के आधे नेता बेल पर, आधे जेल में : नड्डा

घमंडिया गठबंधन के आधे नेता बेल पर, आधे जेल में : नड्डा

02 May 2024 | 7:53 PM

अररिया/मुजफ्फरपुर 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) को एक बार फिर घमंडिया गठबंधन करार दिया और कहा कि भ्रष्टाचारियों के इस कुनबे के आधे नेता बेल पर और आधे जेल में हैं।

see more..
image