Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में धूम मचायेंगे अरबाज़ खान और सोहैल खान

मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में धूम मचायेंगे अरबाज़ खान और सोहैल खान

मुंबई, 07 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे!' में खान बदर्स अरबाज खान और सोहैल खान नजर आयेंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने बहुप्रतीक्षित कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे!' के साथ आपके वीकेंड में हंसी का बेहद जरूरी डोज़ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस रविवार अनलिमिटेड 'मैडनेस' से भरे एक एपिसोड के साथ, शो में अरबाज़ खान और सोहैल खान का स्वागत किया जाएगा, जो 'मैडनेस की मालकिन' हुमा कुरेशी के साथ जुड़ेंगे और टैलेंटेड कॉमेडियंस द्वारा पेश किए जाने वाले कुछ अनूठे एक्ट्स का मजा लेंगे। जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन और शो के होस्ट, हर्ष गुजराल, बड़े दिलचस्प अंदाज में यह बताएंगे कि बड़े भाई-बहनों के साथ रहने के लिए क्या करना पड़ता है और इसके साथ किस तरह की विचित्रताएं जुड़ी होती हैं।

हास्य कलाकार हेमांगी कवि और कुशल बद्रीके ने अपने स्किट 'साइलेंट बायको' के जरिए से वैवाहिक जीवन के उतार-चढ़ाव को हास्यपूर्ण तरीके से पेश किया, और अपनी हास्य प्रतिभा के लिए खान ब्रदर्स से जमकर तारीफ हासिल की। इसके बाद, परितोष त्रिपाठी ने एक स्ट्रगलिंग स्क्रिप्ट राइटर की उलझन को इतने मजेदार ढंग से पेश किया कि गेस्ट्स के पास हंसने के अलावा कोई चारा नहीं था।

कॉमेडी के मामले में 'मैडनेस मचाएंगे' की विविधता के बारे में बात करते हुए हेमांगी कवि ने कहा,'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है और ऐसे शानदार कॉमेडियन के साथ काम करके इस पूरे अनुभव में उत्साह और क्रिएटिविटी की एक एक्स्ट्रा लेयर जुड़ गई है। हमारे गैग के लिए कुशल बद्रीके के साथ साझेदारी करना हंसी का एक हंगामा था। हमें पति और पत्नी के बीच रोजमर्रा की ज़िंदगी की विचित्रताओं और हास्य को सामने लाने में इतना मज़ा आया कि मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता, जिसमें हमने साथ मिलकर मैडनेस और हंसी का जबर्दस्त माहौल बनाया है। जब कॉमेडी की बात आती है तो हमारे पास स्टैंड-अप, गैग्स, रोस्ट और बाकी सबकुछ है। तो कुछ मैडनेस और नॉन-स्टॉप मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए!

'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे', इस रविवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

प्रेम

वार्ता

image