Thursday, May 2 2024 | Time 08:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अरुण गोविल ने मेरठ से भरा पर्चा

अरुण गोविल ने मेरठ से भरा पर्चा

मेरठ 02 अप्रैल (वार्ता) रामानंद सागर के बहुचर्चित धारावाहिक रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तौर पर लोकसभा चुनाव के लिये मेरठ संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।

इस अवसर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित रहे। उपमुख्यमंत्री ने अरुण गोविल के समर्थन में रोड शो भी किया। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया जिस तरह प्रत्याशी बदल रहे हैं उन्हें पार्टी का नाम अदला-बदला पार्टी रख देना चाहिए।

श्री मौर्य ने कहा कि अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और गरीब कल्याण के काम का असर ज़मीन पर है। जनता का भरोसा मोदी जी पर क़ायम है और भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट और पूरे देश में 400 सीट जीतने का लक्ष्य प्राप्त करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के मुक़ाबले में कोई पार्टी नहीं है। विपक्ष कहीं है ही नहीं। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस में आपस में ही घमासान है। हमारी तैयारी 2024 से लेकर 2047 तक के लिए है। 2047 तक विपक्षी दलों के नेता बेरोज़गार रहने वाले हैं।

श्री मौर्य ने कहा कि काशी विश्वनाथ के बाद रिकॉर्ड जीत का रिकॉर्ड मेरठ से बनना चाहिए। सभी कर्ताधर्ता जिनके कंधों पर 26 अप्रैल का भार है वह सभी अभी से जुट जाएं। इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसौदिया, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्य मंत्री सोमेन्द्र तोमर, विधायक अमित अग्रवाल सहित स्थानीय नेता-पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रदीप

वार्ता

image