Saturday, May 4 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

जेवर में तैयार है एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट: योगी

बुलंदशहर 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बनकर तैयार है और जल्द ही एयरपोर्ट पर ट्रायल शुरू हो जाएगा जिससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा के साथ रोजगार मिलेगा।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में बुलंदशहर जिले के झाझर कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए चौमुखी विकास में भारत का नाम विश्व की पटल पर आ गया है। इसी के साथ-साथ प्रदेश में डबल इंजन की सरकार से विकास की चहुमुखी हवा भी चल रही है।

उन्होने कहा कि पिछले दो लोकसभा चुनाव में आपके द्वारा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को अपना प्यार में समर्थन दिया गया था। इस बार भी आपको उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर दिल्ली की लोकसभा में भेजना है। उन्होंने कहा कि जाति धर्म की भावना से ऊपर उठकर राष्ट्रवाद के लिए भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाना जरूरी है। क्षेत्र के विकास के लिये डॉ महेश शर्मा ने सदैव अपना कर्तव्य पूरा किया है।

योगी ने कहा कि दादरी रेलवे स्टेशन को जंक्शन बनाकर एक रेलवे हब बनाया जाना प्रस्तावित है। जिससे हजारों लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। जेवर क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सशक्त सरकार से आज माताएं, बहने, व्यापारी सहित किसान वर्ग लगातार प्रगति व उन्नति की ओर अग्रसर हो रहा है।

विधायक धीरेंद्र सिंह ने डॉक्टर महेश शर्मा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजने का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में 1200 गांव आते है। लेकिन लोगों की सेवा करना उनका पहला धर्म होता है।

उन्होंने कहा कि पिछले लगातार 10 वर्षों से क्षेत्र की जनता का प्यार मिला। इस बार भी क्षेत्र के लोग अपना भरपूर प्यार व समर्थन उन्हें देंगे। सभा को विधायक लक्ष्मी राज सिंह विधायक मीनाक्षी सिंह भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
image