Sunday, May 5 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अयोध्या-काशी ने लक्ष्य पा लिया, अब ब्रज भूमि की बारी: योगी

अयोध्या-काशी ने लक्ष्य पा लिया, अब ब्रज भूमि की बारी: योगी

आगरा, 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि अयोध्या-काशी ने अपना लक्ष्य पा लिया। अब ब्रज भूमि की ही बारी है।

किरावली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए श्री योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा “ आज कांग्रेस, सपा, बसपा के लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं। इनको कह दो कि वोट तो कमल के निशान पर जाएगा। आपको पांच साल की छुट्टी दे रहे हैं, पांच साल जाकर फातिहा पढ़ो।”

फतेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी सांसद राजकुमार चाहर के समर्थन में वोट की अपील करते हुये उन्होंने कहा “ एक तरफ कांग्रेस, सपा, बसपा थी, रामजन्मभूमि के लिए हमसे प्रमाण पूछते थे। राम-कृष्ण हुए ही नहीं, यह भी कहते थे। जैसे इस सृष्टि के पहले कांग्रेस, सपा, बसपा ही हुए थे। मोदी जी के कारण इनका झूठ फेल हो गया और पांच सौ साल बाद रामलला प्रकट हो गए।”

उन्होंने कहा, आगरा में आपका एयरपोर्ट बन रहा है। आगरा गंगा जल का सेवन कर रहा है और हर घर नल की योजना लागू हो रही है।

योगी ने कहा, वर्ष 1947 में बड़े दंभ के साथ पाकिस्तान भारत से अलग हुआ था। पाकिस्तान की कुल आबादी 25 से 30 करोड़ है, जबकि भारत की आबादी 140 करोड़। भारत में पिछले चार साल से 80 करोड़ लोग फ्री राशन का लाभ ले रहे हैं जबकि पाकिस्तान में लोग रोटी के लिए मोहताज हैं। जितनी पाकिस्तान की आबादी है, उतनी आबादी को भारत में गरीबी रेखा से ऊपर उठा दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस, बसपा, सपा लोगों को तरसाते थे। बैंक खाते नहीं खुलवाते थे। गैस सिलेंडर नहीं थे। दस करोड़ को गैस कनेक्शन मिला, चार करोड़ को घर मिला। कुछ बच गए हैं, तीसरे कार्यकाल में हर व्यक्ति को सुविधा मिलेगी। भाजपा के शासन में चेहरा देखकर योजना का लाभ नहीं मिलता।

मुख्यमंत्री की जनसभा के दौरान देश के पूर्व वायुसेना अध्यक्ष आरकेएस भदौरिया भी मौजूद रहे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image