Wednesday, May 8 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बाबूलाल ने हेमंत सरकार से समर्थन लिया वापस

बाबूलाल ने हेमंत सरकार से समर्थन लिया वापस

रांची/गिरिडीह 24 जनवरी (वार्ता) झारखंड में अंतर्कलह से जूझ रही पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा ने कांग्रेस पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए आज श्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार से समर्थन वापस ले लिया।

झाविमो अध्यक्ष श्री मरांडी ने मुख्यमंत्री श्री सोरेन को आज लिखे पत्र को मीडिया में जारी किया, जिसमें कहा गया है, “हमारी पार्टी (झाविमो) ने 24 दिसंबर 2019 को आपके (श्री सोरेन) के नेतृत्व में बनी संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार को बिना शर्त समर्थन देने का पत्र लिखा था। लेकिन, संप्रग में शामिल कांग्रेस हमारी पार्टी के विधायकों को तोड़कर अपने दल में शामिल कराने के लिए प्रयासरत है।”

श्री मरांडी ने कहा कि कांग्रेस के झाविमो विधायकों को तोड़ने के प्रयास से संबंधित समाचार आज के सभी समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में झाविमो समर्थन के मुद्दे पर पुनर्विचार करते हुए श्री सोरेन के नेतृत्व में चल रही संप्रग सरकार से समर्थन वापस लेती है।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image