Thursday, Sep 20 2018 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

पाकिस्तान में रविवार को शोक दिवस

पाकिस्तान में रविवार को शोक दिवस

इस्लामाबाद 15 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान प्रांताें में हालिया आतंकवादी हमलों के पीड़िताें के परिवारों के साथ एकजुटता जताने के लिए रविवार को ‘शोक दिवस’ घोषित किया गया है।

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ ने बताया कि प्रधानमंत्री नसीरुल मुल्क ने शनिवार को इस आशय की घोषणा की। इस मौके पर राष्ट्रध्वज आधा झुका रहेगा।

बलूचिस्तान सरकार ने मास्तुंग शहर में शुक्रवार को हुए आतंकवादी हमले को लेकर तीन दिन का शोक घोषित किया है। इस हमले में बलूचिस्तान अवामी पार्टी के उम्मीदवार नवाबजादा सिराज रायसानी सहित 129 लोगों की मौत हो गयी और 150 से अधिक घायल हो गये।

श्री सिराज को आज सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। उनकी नमाज ए जनाजा क्वेटा छावनी के मूसा स्टेडियम में अदा की गयी। उसके बाद उनका पार्थिव शरीर हेलिकॉप्टर के जरिये उनके गृह नगर कनक ले जाया गया जहां उन्हें सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

 

More News
नवाज , मरियम जेल से रिहा

नवाज , मरियम जेल से रिहा

19 Sep 2018 | 10:09 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्री मरियम नवाज और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत) मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित किये जाने संबंधी इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर अमल करते हुए इन तीनों को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

 Sharesee more..

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की मौत, कई बीमार

19 Sep 2018 | 7:11 PM

कुआलालम्पुर 19 सितम्बर(रायटर) मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम से कम 21 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 6:05 PM

 Sharesee more..
नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

19 Sep 2018 | 4:33 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान की इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को एवेन्यू फील्ड मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और कैप्टन (सेवानिवृत) दामाद मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित कर दी।

 Sharesee more..
image