Wednesday, May 8 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आपदा की घड़ी में भामाशाह और संस्थाओं द्वारा सहयोग का सिलसिला जारी

आपदा की घड़ी में भामाशाह और संस्थाओं द्वारा सहयोग का सिलसिला जारी

जैसलमेर, 27 मार्च (वार्ता) कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के मद्देनजर लॉक डाउन में जरूरतमन्दों की सहायता के लिए राजस्थान में जैसलमेर के भामाशाह और संस्थाएं मदद के लिए पूरी उदारता के साथ आगे आ रही हैं।

शुक्रवार को मुस्लिम मुसाफिर खाना जैसलमेर के अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने मुसाफिर खाना की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम एक लाख 51 हजार रुपए का चेक जिला कलक्टर नमित मेहता को भेंट किया।

इस अवसर पर मुसाफिर खाना जैसलमेर के अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने जिला कलक्टर को अवगत कराया कि मुसाफिर खाना की ओर से जैसलमेर शहर के वार्ड संख्या 23 व 39 में जरूरतमन्दों के लिए आवश्यक राशन सामग्री के वितरण का कार्य किया जा रहा है। मुसाफिर खाना में मुसाफिरों के लिए निःशुल्क भोजन व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है।

अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने जिला कलक्टर से कहा कि आवश्यकता पड़ने पर मुसाफिर खाना एवं ईदगाह बेरा रोड के हॉल एवं रूम की जब भी जरूरत हो, प्रशासन इन्हें उपयोग में ले सकता है। इसके साथ ही आपदा की स्थिति में आवश्यकता पड़ने पर हरसंभव सहयोग मुहैया कराया जाएगा।

पूर्व नगरपालिकाध्यक्ष सुमार खान ने भी मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए अपनी ओर से व्यक्तिगत तौर पर 11 हजार रुपए की धनराशि का चैक जिला कलक्टर को सौंपा।

भाटी सुनील

वार्ता

image