Friday, Apr 26 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य


धनखड़ ने की मताधिकार के इस्तेमाल की अपील

धनखड़ ने की मताधिकार के इस्तेमाल की अपील

कोलकाता, 26 मार्च (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को राज्य में पहले चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर प्रत्येक मतदाता से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की।

श्री धनखड़ ने कहा, “अपना वोट डालकर, आप हमारी लोकतंत्र की भावना की सफलता में एक गौरवशाली योगदानकर्ता होंगे। आपका वोट सभी की आकांक्षाओं को पूरा करने और आपके सपनों को साकार करने में मदद करेगा।”

उन्होंने कहा कि राज्य में आठ चरणों में मतदान होगा, जिसमें से राज्य में आदिवासी बहुल जंगलमहल के पांच जिलों की 30 सीटों के लिए कल मतदान होगा।

राज्यपाल ने कहा,“ हम सभी को यह याद रखना चाहिए कि मतदान का अधिकार पवित्र है और यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।” उन्होंने कहा कि इस महायज्ञ में विशेष रूप से पहली बार मतदाताओं से सबसे बड़ी और सबसे महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने की अपील करता हूं और मतदाताओं को इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए।

श्री धनखड ने कहा, “ मैं आप सभी से मतदान में बढ़-चढ़कर शामिल होने की अपील करता हूं। ”

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

More News
बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

26 Apr 2024 | 9:28 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के सरबेरिया में रिमोट संचालित रोबोट और दो खोजी कुत्तों की मदद से एक खाली घर की तलाशी शुरू की।

see more..
image