Monday, May 6 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भजनलाल ने दी भाजपा स्थापना दिवस पर बधाई

भजनलाल ने दी भाजपा स्थापना दिवस पर बधाई

जयपुर, 06 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 45वें पार्टी स्थापना दिवस पर शनिवार को यहां सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

श्री शर्मा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस मना रहे कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद राष्ट्र निर्माण के लिए राष्ट्रवादियों ने जन संघ का निर्माण किया। कश्मीर को लेकर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों एवं सपनों को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया। अनुच्छेद 370 पर किए गए पार्टी के वादे को भी उन्होंने पूरा करके दिखाया।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की गई और आज यह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।

श्री शर्मा ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में भारत वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनेगा। उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए राष्ट्र को सर्वोपरि रखकर राष्ट्र एवं समाज को नई दिशा प्रदान करें। राष्ट्रीयता की भावना से ही देश का विकास होगा। ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ की भावना से ही विश्व का कल्याण संभव होगा।

उन्होंने कहा कि राजनीति का उद्देश्य राष्ट्र निर्माण होता है। इन्हीं विचारों को अपनाकर भाजपा की राजनीति का एक मात्र उद्देश्य है राष्ट्र का निर्माण।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे ।

जोरा

वार्ता

image