Thursday, May 2 2024 | Time 12:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा प्रत्याशी अजय टमटा व निर्दलीय ने भरा पर्चा

भाजपा प्रत्याशी अजय टमटा व निर्दलीय ने भरा पर्चा

अल्मोड़ा/नैनीताल, 22 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड की अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट के लिये भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय टमटा और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

भाजपा प्रत्याशी अजय टमटा ने नामांकन से पूर्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में शिव की पूजा अर्चना की। इसके बाद वह अल्मोड़ा में सहायक रिटर्निग आफिसर के कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

भाजपा प्रत्याशी टमटा की बतौर सांसद यह तीसरी पारी है। उन्होंने तीसरी बार सांसद के लिये नामांकन पत्र भरा। वह 2014 और 2019 में चुनाव जीतकर सांसद बने। 2014 में वह केन्द्र में राज्यमंत्री बनाये गये।

इसके बाद श्री टमटा ने अल्मोड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व विकास और तरक्की की है। विश्व में चारों भारत का डंका बज रहा है। उन्होंने जनता से तीसरी बार भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया।

नामांकन के दौरान श्री टमटा के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, केबिनेट मंत्री रेखा आर्य ओर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विशन सिंह चुफाल, कपकोट के विधायक सुरेश गड़िया मौजूद रहे।

भाजपा के अलावा इस सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी अर्जुन प्रसाद ने भी आज नामांकन पत्र दाखिल किया।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image