Saturday, May 4 2024 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

बुलंदशहर में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

बुलन्दशहर 3 अप्रैल (वार्ता) उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बुलंदशहर लोकसभा सीट के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी भोला सिंह ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

डा भोला सिंह ने हवन पूजन के बाद डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मौर्य, मंत्री परिषद के साथी जेपीएस राठौर, बुलंदशहर सदर विधायक प्रदीप कुमार और जिला परिषद अध्यक्ष डा अंतुल तेवतिया की मौजूदगी में ने करीब सवा ग्यारह बजे नामांकन का पर्चा भरा।

नामांकन के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि बुलंदशहर की धरती बाबूजी कल्याण सिंह की कर्मस्थली रही है। डॉ भोला सिंह पर बाबूजी का आशीर्वाद शुरू सही रहा है अब तीसरी बार भी भोला सिंह रिकॉर्ड मतों से बीजेपी को विजयी बनाएंगे ।

बुलंदशहर की धरती से ही भारत को विश्व गुरु बनाने की आवाज बुलंद की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 370 अनुच्छेद जो कश्मीर से हटाया है। हर बूथ पर भाजपा 370 प्लस वोट प्राप्त करेगी तथा भाजपा के 400 पार के लक्ष्य को पूरा करेगी।

उन्होने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाएगी और देश के गरीब किसान नौजवान महिलाएं इनको सशक्त कर भारत को आत्मनिर्भर बनाने का काम करेगी।

भारत 2047 तक विकसित भारत बनकर खड़ा हो जाएगा।

मौर्य ने कहा की समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो गई है इंडिया गठबंधन जो बना था वह टुकड़ों टुकड़ों में बढ़ गया है। 2047 तक राहुल गांधी अखिलेश यादव मायावती व अन्य विपक्ष यूपी की राजनीति में कोई वैकेंसी नहीं रहेगी।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image